विज्ञापन

Kangana Ranaut का फिर Bollywood पर फूटा गुस्सा, कहा- "जहरीले कैसे छुपकर..."

Kangana Ranaut Latest: रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ये लोग जो हैं बहुत जहरीले हैं. लेकिन अनुपम जी और, श्रेयस जी को देखिए. अगर आप उनको बुलाएंगे तो वे जरूर आएंगे.

Kangana Ranaut का फिर Bollywood पर फूटा गुस्सा, कहा- "जहरीले कैसे छुपकर..."
Kangana Ranaut Latest

Kangana Ranaut Latest: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. बता दें, फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे तमाम बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म में 1975 में लगी इमरजेंसी के दौरान देश की स्थिति को दिखाया जा रहा है. वहीं फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसको लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही कंट्रोवर्सी में आ गई है. दूसरी तरफ फिल्म को बैन करने की मांग भी जोरों से उठ रही है. अब कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लेकर काफी कुछ कहा.

कंगना रनौत ने बॉलीवुड को कहा जहरीला

रिपोर्ट के अनुसार एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि ये लोग जो हैं बहुत जहरीले हैं. लेकिन अनुपम जी और, श्रेयस जी को देखिए. अगर आप उनको बुलाएंगे तो वे जरूर आएंगे. कभी भी यह नहीं कहेंगे कि नहीं आ रहे. मैंने हमेशा उन फिल्मों की तारीफ की है जो तारीफ के लायक हैं, चाहे वह फिल्म किसी की भी हो. लेकिन आप इन लोगों को देखिए कैसे छुप कर बैठे हैं, इमरजेंसी आई है तो कुछ नहीं बोल रहे. ये ऐसे जहर से भरे हुए हैं. क्योंकि उनको सब कुछ आसानी से मिला हुआ है. उन्होंने इसके लिए कुछ भी मेहनत नहीं की है. उनको लगता है कि हम जिम जाते हैं तो इसका मतलब है कि हम मेहनत करते हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इससे पहले यह फिल्म बीते साल 2023 नवंबर में रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. कंगना के फैंस उनको वापस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Web Series New Season: 'आश्रम 4' से लेकर 'मिर्जापुर 4' का बेसब्री से इंतजार, जानें कब होंगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bollywood की ये पुरानी फिल्में फिर से होंगी रिलीज़, एक बार ज़रूर देख लें लिस्ट 
Kangana Ranaut का फिर Bollywood पर फूटा गुस्सा, कहा- "जहरीले कैसे छुपकर..."
Kriti Sanon: Has Kriti Sanon made her relationship official with Kabir Bahiya? Know what happened
Next Article
Bollywood : क्या कबीर को डेट कर रही कृति सेनन ? जानें क्यों जोड़ा जा रहा दोनों का नाम 
Close