Kalki 2898 AD Trailer: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज होगा रिलीज, बिग बी- दीपिका के लुक ने किया सबको हैरान

Kalki 2898 AD Trailer News: प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज यानी 10 जून को रिलीज होने जा रहा है. इसके बाद इन एक्टर्स के फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज यानी 10 जून को रिलीज होने जा रहा

Kalki 2898 AD Trailer News: फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच हर रोज फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबरें दर्शकों के सामने आ रही हैं. जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास (Prabhas) के लुक की काफी तारीफ हो रही हैं. जब से एक्टर्स के पहला लुक सामने आए हैं. इनके फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

आ रहा है फिल्म का ट्रेलर

प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर आज यानी 10 जून को रिलीज होने जा रहा है. इसके बाद इन एक्टर्स के फैंस इस फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. बता दें, फिल्म में एक्टर्स के लुक ने हर किसी को चौंका दिया है, जिसमें अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आएंगे.

अमिताभ बच्चन का लुक हुआ आउट

हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अमिताभ बच्चन का फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अश्वत्थामा के किरदार में नजर आ रहे हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन का यह लुक काफी भयानक नजर आ रहा है. वहीं लुक ने दर्शकों के बीच फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और बढ़ा दिया है.

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

ऐसा है दीपिका का लुक

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से अपना एक लुक शेयर किया है. बता दें दीपिका का ऐसा लुक दर्शकों को पहली बार देखने को मिलने वाला है. जहां दीपिका पादुकोण बहुत ही इंटेंस लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उम्मीद की शुरुआत उससे होती है. बता दें, यह फिल्म 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Advertisement

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

ये भी पढ़े: Ramoji Rao Passes Away: रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव का निधन, प्रतिघात से Veedhi तक... दी ब्लॉकबस्टर फिल्में