विज्ञापन

Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' के काम को नाग अश्विन ने सराहा, बताई ये वजह

Kalki 2898 AD Cast: नाग अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्चन सर एक लीजेंड थे और हैं. उन्होंने एक टीम के रूप में हमारे साथ बहुत धैर्य दिखाया.

Kalki 2898 AD Movie:  'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' के काम को नाग अश्विन ने सराहा, बताई ये वजह

Kalki 2898 AD Reviews: फिल्म निर्माता नाग अश्विन ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने कहा है कि मेगास्टार ने पूरी फिल्म के दौरान बहुत धीरज दिखाया.

नाग अश्विन ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्चन सर एक लीजेंड थे और हैं. उन्होंने एक टीम के रूप में हमारे साथ बहुत धैर्य दिखाया. खासकर जब हमारी युवा टीम कुछ मुश्किल काम करने की कोशिश कर रही थी, उनकी पीढ़ी के किसी व्यक्ति के लिए यह असहज हो सकता है - इतने ज्यादा सीजी और इतने ज्यादा ग्रीन स्क्रीन के साथ. लेकिन उन्होंने पूरी प्रक्रिया में काफी धीरज दिखाया. जब तक हम सोच-विचार करते थे, वह आकर बैठते थे और इंतजार करते थे.

उन्होंने कहा कि कुछ चीजों में हमारी योजना से ज्यादा समय लगा, और उनका अनुभव, खासकर एक्शन सीन में, स्क्रीन पर दिखता है, और इसीलिए लोग उसे इंजॉय करते हैं. 'कल्कि 2898 एडी' की कहानी भगवान विष्णु के आधुनिक अवतार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को बुराई से बचाने के लिए अवतरित होते हैं. फिल्म महाभारत युद्ध के बाद शुरू होती है, जहां भगवान कृष्ण ने द्रोणाचार्य के पुत्र अश्वत्थामा को अमर रहने का श्राप दिया था.

ये भी पढ़ें- Laughter Chef Fun Unlimited में लोगों को हंसाएंगे कथा वाचक Anirudh Acharya, बोले- इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

अमिताभ ने फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जो ऋषि और योद्धा द्रोणाचार्य का पुत्र और कौरवों का सहयोगी है. कहानी में उसे अजन्मे परीक्षित को मारने की कोशिश करने के लिए अमर रहने का श्राप दिया गया था. यह फिल्म बुधवार को प्राइम वीडियो पर तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के साथ रिलीज हुई. इस फिल्म का निर्माण प्रियंका दत्त, सी. अश्विनी दत्त और स्वप्ना दत्त ने वैजयंती मूवीज़ के बैनर तले किया है. “कल्कि 2989 एडी” में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं.

ये भी पढ़ें- इस भोजपुरी हसीना ने जन्मदिन से पहले की पार्टी ! बादलों के बीच काटा केक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
इस भोजपुरी हसीना ने जन्मदिन से पहले की पार्टी ! बादलों के बीच काटा केक
Kalki 2898 AD Movie:  'कल्कि 2898 एडी' में 'बिग बी' के काम को नाग अश्विन ने सराहा, बताई ये वजह
Border 2: Varun Dhawan's entry in 'Border 2', will teach a lesson to enemies with Sunny Deol
Next Article
Border 2: 'बॉर्डर 2' में हुई वरुण धवन की एंट्री, सनी देओल के साथ दुश्मनों को सिखाएंगे सबक
Close