विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

Jab we Met 2: Imtiaz Ali ने कहा-''जब तक स्ट्रॉन्ग स्टोरी नहीं मिलेगी, तब तक फिल्म नहीं बनाऊंगा''

हाल ही में जब एक इंटरव्यू में इम्तियाज अली से यह पूछा गया कि आप जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) को लेकर कुछ प्लान कर रहे हैं? तब इम्तियाज अली ने कहा, ''इन अफवाहों के बारे में मैनें भी सुना है."

Read Time: 3 min
Jab we Met 2: Imtiaz Ali ने कहा-''जब तक स्ट्रॉन्ग स्टोरी नहीं मिलेगी, तब तक फिल्म नहीं बनाऊंगा''

Jab We Met Sequal : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) साल 2007 की सुपरहिट फिल्म रही. लोगों ने फिल्म की स्टोरी को बहुत पसंद किया था. फिल्म को इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) ने डायरेक्ट किया. अभी कुछ समय से फिल्म के सीक्वल (Sequal) को लेकर भी खबरें आ रही हैं. हाल ही में जब एक इंटरव्यू में इम्तियाज अली से यह पूछा गया कि आप जब वी मेट 2 (Jab We Met 2) को लेकर कुछ प्लान कर रहे हैं? तब इम्तियाज अली ने कहा, ''इन अफवाहों के बारे में मैनें भी सुना है, मैं अभी इस फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं''.

जब वी मेट 2 को लेकर इम्तियाज क्या कहा?

इम्तियाज अली ने जब वी मेट के सीक्वल को लेकर कहा, मुझे पता है "जब वी मेट" को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. दर्शक चाहते हैं कि मैं इस फिल्म का सीक्वल भी बनाऊं, लेकिन जब तक मुझे फिल्म की अच्छी स्टोरी नहीं मिलेगी, मैं इस पर काम करना शुरू नहीं करूंगा.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : जब Asha Parekh को डायरेक्टर ने कर दिया था फिल्म से रिजेक्ट

"जब वी मेट" में को देखकर हैरान रह गया था शाहिद का बेटा

एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने खुलासा करते हुए कहा कि मेरी मां और मीरा ने सोचा कि बच्चों को मेरी कौन सी फिल्म दिखाई जाए. तब मां और मीरा ने बच्चों को "जब वी मेट" दिखाने थिएटर ले गए. फिल्म देखने के बाद जब मेरा बेटा घर आया, तब उसने हैरानी से मेरी तरफ देखा और पूछा, "पापा आप बिना दाढ़ी के ऐसे दिखते हैं?" यह सुनकर सभी लोग दंग रह गए थे".

इस फिल्म पर काम कर रहे हैं इम्तियाज

इम्तियाज अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म चमकीला (Chamkeela) को लेकर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) नजर आने वाले हैं. इम्तियाज ने इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह  फिल्म जल्द आने वाली है. उम्मीद करता हूं, ऑडियंस को यह फिल्म जरुर पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : Aamir khan ने बताया- परिवार को समय नहीं देने का है मलाल, आने वाली हैं 3 फिल्में

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close