विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira-Nupur Wedding: एक समय आयरा खान ने नुपूर शिखरे को डेट करने से किया था इनकार, इस खुलासे ने सबको चौंका दिया था

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Viral Videos : एक रिपोर्ट के अनुसार काफी समय पहले आयरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती थी. उन्होंने कहा था कि,"शुरुआत में मैं ऐसी थी कि हमें डेट नहीं करना चाहिए. क्योंकि मैं तुम्हारे साथ रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती हूं.

Read Time: 3 min
Ira-Nupur Wedding: एक समय आयरा खान ने नुपूर शिखरे को डेट करने से किया था इनकार, इस खुलासे ने सबको चौंका दिया था

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Viral Videos: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी कर रही हैं. आज यह दोनों कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद उदयपुर (Udaipur) में डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है. आज हम इन दोनों की जिंदगी से जुड़ी वो बातें आपको बताएंगे, जो शायद ही आपको पता हो.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : बॉलीवुड एक्टर्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया नया साल, जानिए कौन कहां पहुंचा?

आयरा,  नुपूर को नहीं करना चाहती थीं डेट 

एक रिपोर्ट के अनुसार काफी समय पहले आयरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती थी. उन्होंने कहा था कि,"शुरुआत में मैं ऐसी थी कि हमें डेट नहीं करना चाहिए, क्योंकि मैं तुम्हारे साथ रिलेशनशिप में नहीं जाना चाहती हूं. मुझे नहीं पता था कि मेरे दिमाग में क्या चल रहा था. क्या पता अगर आप इसके साथ डील करना चाहते थे कि नहीं", लेकिन बाद में उन्हें नुपूर के लिए फीलिंग का एहसास हुआ और उन्होंने नुपूर से इस बारे में बात की. इसके बाद दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया.

"देखो मेरे दिमाग में यह सब चल रहा है"

आयरा ने यह भी बताया था कि नुपूर को उन्होंने शुरुआत में ही बता दिया था कि देखो मेरे दिमाग में यह सब चल रहा है. इसके बाद इन दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया था. बता दें कि दोनों ने साल 2020 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2022 में दोनों ने सगाई की थी.

आज है आयरा- नुपूर की शादी

आयरा और नुपूर आज यानी बुधवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मुंबई के ताज लैंड्स एंड (Taj Lands End) में आयरा और नूपुर रजिस्ट्रार मैरिज करेंगे. इसके बाद फैमिली के साथ इस कपल की रिसेप्शन पार्टी होगी. वहीं, 8 जनवरी को उदयपुर (Udaipur) में ग्रैंड वेडिंग होगी. इसके बाद आमिर खान बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए बेटी की शादी की रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे, जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सहित बॉलीवुड के बड़े स्टार शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : Ira-Nupur Wedding: उल्लू के घर में हुई आमिर खान की बेटी की मेहंदी सेरेमनी, आज शादी के बंधन में बंधेंगे आयरा-नूपुर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close