विज्ञापन
Story ProgressBack

Jawan 2: शाहरुख खान की फिल्म जवान के सीक्वल पर काम हुआ शुरू? डायरेक्टर ने यह बात कहकर चौंकाया

Atlee Kumar on Jawan Sequel: शाहरुख खान की फिल्म जवान बीते साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 643.87 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं शाहरुख के फैंस अब इस फिल्म के सेकंड पार्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
Jawan 2: शाहरुख खान की फिल्म जवान के सीक्वल पर काम हुआ शुरू? डायरेक्टर ने यह बात कहकर चौंकाया
शाहरुख खान की फिल्म जवान बीते साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है.

Atlee Kumar on Jawan Sequel: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बीते साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. उसके कुछ महीने बाद ही शाहरुख खान की फिल्म जवान (Jawan) भी रिलीज हुई. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वहीं अब जवान 2 (Jawan 2) को लेकर डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) का एक बयान आया है. उन्होंने इस सीक्वल के बारे में क्या कहा है. चलिए हम आपको बताते हैं.

'जवान 2' को लेकर कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार से जब जवान 2 के बारे में पूछा गया तो इसका जवाब देते हुए डायरेक्टर ने कहा कि,"इस विषय में अभी कुछ भी पक्का नहीं है. मैं अभी कुछ दिनों से कुछ लिख तो रहा हूं. हर फिल्म के सीक्वल बनाने का मौका तो जरूर होता है. लेकिन मैं लोगों को अलग कंटेंट के साथ हैरान करना चाहता हूं". एटली कुमार की इस बात से यह तो साफ हो गया है कि वह अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं.

यह भी पढ़े: Holi 2024: बॉलीवुड की वो फिल्में जिसमें मनाई गई यादगार रंगभरी होली | Bollywood Holi

ऐसा था 'जवान' का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान बीते साल 2023 की हिट फिल्मों में से एक है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 643.87 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं शाहरुख के फैंस अब इस फिल्म के सेकंड पार्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह एक्टर आए थे फिल्म में नजर

शाहरुख खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा नयनतारा (Nayanthara), प्रियामणि (Priyamani), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) जैसे ऐक्टर्स नजर आए थे.

यह भी पढ़े: Shaitaan Collection Day 13: फिल्म शैतान की कमाई की रफ्तार हुई कम, जानें 13वें दिन कैसा रहा कलेक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close