Indian 2: 'इंडियन 2' की शूटिंग के दौरान मेकअप हटाने में लगते थे घंटों, पानी तक नहीं पीते थे कमल हासन, एक्टर ने किया खुलासा

Film Indian 2: कमल हासन इंडिया 2 में सेनापति की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इनका किरदार फिर से फिल्म में दोहराया जा रहा है जो की भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ, स्वतंत्रता के दूसरे युद्ध की घोषणा करते हुए फिर से लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Film Indian 2: कमल हासन (Kamal Haasan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) उन फिल्मों में से है. जिसका दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के जोश को बढ़ाते हुए मेकर्स ने 25 जून को हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और रिस्पांस भी काफी शानदार मिल रहा है.

सेनापति की भूमिका में नजर आएंगे कमल हासन

कमल हासन इंडिया 2 में सेनापति की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं इनका किरदार फिर से फिल्म में दोहराया जा रहा है जो कि भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ, स्वतंत्रता के दूसरे युद्ध की घोषणा करते हुए फिर से लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे. वहीं मंगलवार को सोनी म्यूजिक इंडिया ने यूट्यूब चैनल पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है. कमल हासन के लुक और स्टंट ने फैंस को पागल बना दिया है.

Advertisement

पानी तक नहीं पीते थे कमल हासन

एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर सिद्धार्थ ने इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान कमल हासन पानी तक नहीं पीते थे. कमल हासन के मेकअप को पूरा करने में 3 घंटे लगते थे और वह पूरे दिन इस लुक में बैठे रहते थे. सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा कि कमल हासन को कुछ भी नहीं चाहिए क्योंकि उनका मेकअप खराब हो जाएगा. वह स्ट्रॉ का यूज करते थे और केवल लिक्विड डाइट ही लेते थे. जब वह पैकअप के बाद सेट से चले जाते थे तो कमल हासन सिर्फ मेकअप हटाने के लिए 2.5 घंटे तक बैठे रहते थे.

Advertisement

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 इंडियन 2, 12 जुलाई 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में कमल हासन, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover), सिद्धार्थ (Siddharth) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसे तमाम एक्टर्स प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं. इससे पहले फिल्म इंडियन साल 1996 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कमल हासन के साथ मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) एक अहम किरदार में नजर आई थीं और यह फिल्म उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी.

ये भी पढ़े: Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'

Advertisement