विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

Exclusive Interview : बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी ने कहा- चाहता हूं कि भोपाल के आस-पास घूमने आऊं

एम्स भोपाल के एनुअल सोशियो एंड कल्चरल फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी झीलों की नगरी में पहुंचे थे. 'नमो नमो', 'घोड़े पर सवार', 'नैना दा क्या कसूर' जैसे हिट गाने देने वाले अमित त्रिवेदी ने एनडीटीवी, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की. आइए जानते हैं इस खास इंटरव्यू में अमित ने क्या कुछ कहा.

Read Time: 3 min
Exclusive Interview : बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी ने कहा- चाहता हूं कि भोपाल के आस-पास घूमने आऊं

मध्यप्रदेश में इन दिनों बी टाउन सेलेब्रिटीज का आना-जाना लगा हुआ है. राजधानी भोपाल और प्रदेश के अन्य हिस्सों में बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की शूटिंग चलती रहती हैं. वहीं विभिन्न फेस्ट और अन्य आयोजनाें में भी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार शिरकर करते रहते हैं. इसी कड़ी में एम्स भोपाल के एनुअल सोशियो एंड कल्चरल फेस्टिवल में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड सिंगर अमित त्रिवेदी झीलों की नगरी में पहुंचे थे. 'नमो नमो', 'घोड़े पर सवार', 'नैना दा क्या कसूर' जैसे हिट गाने देने वाले अमित त्रिवेदी ने एनडीटीवी, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ से खास बातचीत की. आइए जानते हैं इस खास इंटरव्यू में अमित ने क्या कुछ कहा.

यह भी पढ़ें : Bollywood : Jab We Met 2 को लेकर चर्चा हुई तेज, स्क्रीन पर फिर साथ दिखेंगे शाहिद-करीना!

शो से पहले मैनेजमेंट और साउंड सिस्टम को समझते हैं

भोपाल में परफॉर्म करने के लिए आए अमित त्रिवेदी से जब इस शो के प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा हम शो में परफॉर्म करने से पहले पूरी तैयारी का जायजा लेते हैं. मैं दोपहर में भोपाल पहुंचा, उसके बाद पूरा मैनेजमेंट देखा, साउंड सिस्टम चेक किया. दरअसल, मैं यह शो पिछले 10 साल से करता हुआ आ रहा हूं, हम शो से रिलेटेड सारी चीज़ें देखते हैं और उसके बाद फ्लो में चले जाते हैं.

भोपाल के आसपास की जगह घूमने का है प्लान

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे मध्यप्रदेश और भोपाल की लोकेशन के बारे में बात की गई तो उन्हाेंने कहा जैसा कि आप जानते हैं मेरा शेड्यूल बहुत ही टाइट है. इस बार मैं कहीं नहीं एक्सप्लोर कर पाऊंगा, लेकिन मैं मध्य प्रदेश से बहुत प्यार करता हूं. मैं खाली समय निकालकर एक बार जरूर आऊंगा और आसपास के जगहों को एक्सप्लोर करूंगा. मुझे याद है एक बार मैं इंदौर आया था और उज्जैन होते हुए टूर किया था. वहां की रोड इतनी शानदार हैं कि मैं इनके बारे में कुछ कह ही नहीं सकता. मैं चाहता हूं कि मुझे थोड़ा सा समय मिले, जिससे मैं भोपाल के आसपास के टूरिस्ट स्पॉट्स को एक्सप्लोर करने के लिए आ सकूं.

यह भी पढ़ें : Bollywood : ससुर बनने जा रहे हैं आमिर खान, उदयपुर में सेलिब्रेट होगी बेटी इरा की शादी

मैं जितने भी गाने गाता हूं वह सिर्फ इंडीपेंडेंटली ही करता हूं

अपने अपकमिंग वर्क के बारे में बात करते हुए अमित त्रिवेदी ने कहा कि  मेरा एक नया प्रोजेक्ट आ रहा है, उसका नाम "सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस" है. यह मेरा इंडिपेंडेंट प्रोजेक्ट है, मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगा. इससे पहले मैं "सॉन्ग्स ऑफ ट्रांस 1" पहले भी कर चुका हूं. मैं जितने भी गाने गाता हूं वह सिर्फ इंडीपेंडेंटली ही करता हूं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close