विज्ञापन
Story ProgressBack

Heeramandi New Song: सीरीज हीरा मंडी का नया गाना 'सकल बन' हुआ रिलीज, जल्द देख सकेंगे इस ओटीटी पर

Heera Mandi Netflix Trailer: मेकर्स ने आज सीरीज हीरामंडी का नया गाना 'सकल बन' रिलीज कर दिया है. गाने में आप देख सकते हैं कि सीरीज की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और बाकी कास्ट अपने आउटफिट में बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 min
Heeramandi New Song: सीरीज हीरा मंडी का नया गाना 'सकल बन' हुआ रिलीज, जल्द देख सकेंगे इस ओटीटी पर

Heera Mandi Lahore History: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela bhansali) की सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. मेकर्स ने कुछ दिनों पहले सीरीज का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें सीरीज की कास्ट के किरदार दिखाए गए थे. वहीं, यह फर्स्ट लुक देखने के बाद सीरीज को लेकर दर्शकों में  उत्साह और भी बढ़ गया है. मेकर्स ने आज इस सीरीज का नया गाना 'सकल बन' रिलीज कर दिया है.

'हीरा मंडी' का नया गाना हुआ रिलीज

मेकर्स ने आज सीरीज हीरा मंडी का नया गाना 'सकल बन' रिलीज कर दिया है. गाने में आप देख सकते हैं कि सीरीज की कास्ट मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), रिचा चड्ढा (Richa Chadha) और बाकी कास्ट अपने आउटफिट में बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं. इसके अलावा अपने डांस से यह एक्ट्रेस सभी को प्रभावित भी कर रही हैं.

'हीरा मंडी' में यह है खास

सीरीज 'हीरा मंडी' में पाकिस्तान का रेड लाइट एरिया हीरा मंडी के बारे में दिखाया जाएगा. इसके अलावा इस कहानी में उस समय वहां की तवायफों की संस्कृति के बारे में भी दिखाया जाएगा. बता दें, सिख महाराजा रणजीत सिंह के मंत्री हीरा सिंह के नाम पर इस इलाके का नाम हीरा मंडी रखा गया था. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होगी. हालांकि, मेकर्स ने अभी तारीख को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है.

यह एक्ट्रेस भी आएंगी नजर

सीरीज हीरा मंडी में मनीषा कोइराला और रिचा चड्डा के अलावा अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जैसी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं. संजय के फैंस इस सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इंटरनेशनल सिंगर Tayc के साथ Jacqueline का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किया इंप्रेस

संजय लीला भंसाली का वर्कफ्रंट

संजय लीला भंसाली के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह सीरीज हीरा मंडी के अलावा फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) पर काम कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), विक्की कौशल (Vicky kaushal) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगी. सूत्रों के अनुसार यह फिल्म अगले साल 2025 के अंत में रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें: Maha Shivratri Special: एक्टर अरमान कोहली पहुंचे महाकाल की शरण में, केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close