विज्ञापन
Story ProgressBack

इंटरनेशनल सिंगर Tayc के साथ Jacqueline का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किया इंप्रेस

Jacqueline Fernandez With singer Tayc: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक इंटरनेशनल सॉन्ग रिलीज हो गया है. जिसमें वह फ्रांसीसी गायक टायक (Tayc) के साथ धूम मचाती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
इंटरनेशनल सिंगर Tayc के साथ Jacqueline का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, अपने डांस मूव्स से किया इंप्रेस

Jacqueline Fernandez With singer Tayc: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) अपनी निजी लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक सुर्खियों में बनी रहती हैं. जैकलीन ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी है. जैकलीन का नाम उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बना लिया. जैकलीन फर्नांडिस अपने एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट को लेकर दोबारा सुर्खियों में आ गयी हैं.

यह भी पढ़ें: Article 370 made tax free: CM यादव ने प्रदेश में 'Article 370' को किया टैक्स फ्री, जनता से की ये खास अपील...

इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में हुई जैकलीन की एंट्री

बता दें, आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक इंटरनेशनल सॉन्ग रिलीज हो गया है. जिसमें वह फ्रांसीसी गायक टायक (Tayc) के साथ धूम मचाती हुई नजर आ रही हैं. इस प्रोजेक्ट में सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने भी अपनी आवाज दी है. इस म्यूजिक वीडियो में जैकलीन ने गाना 'यम्मी-यम्मी' पर अपने डांस से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है.

जैकलीन ने कही यह बात

रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन फर्नांडीज ने एक इंटरव्यू में कहा, "इस प्रोजेक्ट पर टायक और श्रेया घोषाल के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. मैं एक ऐसी प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ सहयोग करने और डांस के प्रति अपने प्यार को शेयर करने के लिए इस अवसर के लिए आभारी हूं".

जैकलीन फर्नांडिस का वर्कफ्रंट

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म सर्कस (Circus) में नजर आयी थीं. बता दें, जैकलीन की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं. जैकलीन को अब अपनी आने वाली फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म वेलकम टू जंगल (Welcome To Jungle) में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra's Cousin Marriage: मीरा चोपड़ा जल्द करने जा रही हैं शादी, वेडिंग कार्ड हुआ लीक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close