विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Happy Birthday Malaika Arora : जब खुद से 11 साल छोटे इस एक्टर को दिल दे बैठी यह एक्ट्रेस

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी. इस शूट के दौरान यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे.

Read Time: 3 min
Happy Birthday Malaika Arora : जब खुद से 11 साल छोटे इस एक्टर को दिल दे बैठी यह एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सिर्फ एक एक्ट्रेस या मॉडल ही नहीं वह एक डांसर और वीजे भी रह चुकी हैं. मलाइका आज अपने फैशन सेंस के लिए बहुत चर्चा में रहती हैं. मलाइका बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप आइटम गर्ल्स में से एक हैं. उनके कई गाने "छैंया छैंया" से लेकर "मुन्नी बदनाम हुई'' तक बहुत मशहूर हुए थे. मलाइका अरोड़ा का आज जन्मदिन है और वह 49 साल की हो चुकी हैं. आज हम मलाइका के जीवन से जुड़ी कुछ बातों पर चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें :Parineeti Chopra Birthday: 35 साल की हुई परिणीति चोपड़ा, बॉलीवुड ने यूं किया विश

4 साल की उम्र से कर रही हैं डांस

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा एक ट्रेंड डांसर हैं, वह 4 साल की उम्र से ही डांस सीखने लगीं थीं. अपने शुरुआती दौर में उन्होंने "गुड़ नाल इश्क मीठा" और "छैंया छैंया" इन दो गानों से अपनी पहचान बना ली थी.

जब टूटा पति से रिश्ता

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा की मुलाकात साल 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी. इस शूट के दौरान यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे. 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने शादी कर ली थी. शादी के 19 साल बाद इन दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था.

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

मलाइका अरोड़ा अपने से 11 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को दिल दे बैठी. अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका, अर्जुन कपूर के नजदीक आईं. इन दोनों की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं. खबर यह भी सामने आई थी कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: KKK 13 की इस खिलाड़ी ने लगाया ऐश्वर्या शर्मा पर गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close