विज्ञापन
Story ProgressBack

Friday Box Office Collection: पहले दिन 'मडगांव एक्सप्रेस' या 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', जानें किस फिल्म ने मारी बाजी?

Veer Savarkar Vs Madgaon Express 1st Day Collection: फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. हम आपको दोनों ही फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन बता रहे हैं.

Read Time: 2 min
Friday Box Office Collection: पहले दिन 'मडगांव एक्सप्रेस' या 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', जानें किस फिल्म ने मारी बाजी?

Veer Savarkar Vs Madgaon Express: फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantra Veer Savarkar) और मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) सिनेमाघरों में शुक्रवार को रिलीज हुई. जब से इन फिल्मों का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से फिल्म को देखने के लिए फैंस का क्रेज कुछ अलग ही तरीके से देखने को मिल रहा था. आज हम आपको बताएंगे कि पहले दिन 'मडगांव एक्सप्रेस' या 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' किस फिल्म ने कमाई के मामले में बाजी मारी.

मडगांव एक्सप्रेस का यह रहा पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने पहले दिन 1.5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इस फिल्म में अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary), प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi), नोरा फतेही (Nora fatehi) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.

यह भी पढ़े: Interview With Daisy Shah: डेजी शाह ने NDTV से कहा,'इस नजदीकी सदस्य के साथ मनाएंगी होली'

कुछ ऐसा रहा स्वातंत्र्य वीर सावरकर का Day 1 कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने पहले दिन लगभग 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अब आने वाले वीकेंड पर पता चलेगा कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना बढ़ता है. इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा.

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने कही यह बात

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने एनडीटीवी से एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट रणदीप हुडा (Randeep Hooda) उनके पास लेकर आए थे. वह बचपन से ही वीर सावरकर से काफी प्रभावित हैं. इसलिए आनंद पंडित ने उनके जीवन पर एक फिल्म बनाने का फैसला लिया.

फिल्म में ये एक्टर्स भी आए हैं नजर

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अलावा एक्टर अमित सियाल (Amit Sial) भी एक प्रमुख भूमिका में नजर आए हैं. बता दें कि अमित हाल ही में रिलीज हुई सीरीज महारानी 3 (Maharani 3) में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े: 5 डरावनी फिल्में जो आप नहीं देख पाएंगे अकेले, एक का नाम आपने ज़रूर सुना होगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close