विज्ञापन
Story ProgressBack

Films Releasing in 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास होगा यह साल, इस दिन रिलीज होंगी पसंदीदा एक्टर्स की फिल्में

Films Releasing in 2024 News: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 भी रिलीज होने के लिए तैयार है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Read Time: 2 min
Films Releasing in 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास होगा यह साल, इस दिन रिलीज होंगी पसंदीदा एक्टर्स की फिल्में

Films Releasing in 2024 News: बॉलीवुड के प्रेमियों के लिए यह साल बहुत ही खास रहने वाला है, क्योंकि इस साल काफी बड़े बजट की फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. वहीं, फिल्ममेकर्स को भी यह उम्मीदें हैं कि दर्शक उनकी आने वाली फिल्मों को जरूर पसंद करेंगे. आज हम आपको बताएंगे कि इस साल 2024 में कौन-कौन सी फिल्में थिएटर्स में दस्तक देने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंचे कई सितारे, कंगना-अनुष्का समेत लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

पुष्पा 2 (Pushpa 2) 

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 भी रिलीज होने के लिए तैयार है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

इमरजेंसी (Emergency) 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म इमरजेंसी भी काफी सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म को कंगना रनौत ने खुद डायरेक्ट किया है. बता दें, यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार में दिखेंगी.

सिंघम अगेन (Singham Again) 

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), करीना कपूर (Kareena Kapoor), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. बता दें, यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है.

चंदू चैंपियन (Chandu Champion) 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन भी 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, कार्तिक की यह फिल्म कंगना की फिल्म से क्लैश होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Balaji Telefilms: LSD के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन ! इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close