विज्ञापन
Story ProgressBack

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंचे कई सितारे, कंगना-अनुष्का समेत लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

Anant-Radhika Wedding News: अनंत-राधिका की शादी में सलमान, शाहरुख और आमिर समेत बॉलीवुड के तमाम सितारे नजर आए. लेकिन, कुछ ऐसे भी एक्टर्स और एक्ट्रेस हैं जो इस शादी में नहीं पहुंचे.

Read Time: 2 min
Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में नहीं पहुंचे कई सितारे, कंगना-अनुष्का समेत लिस्ट में ये नाम हैं शामिल

Anant-Radhika Wedding News: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री वेडिंग में दुनियाभर के सितारों के साथ-साथ बॉलीवुड की भी ज्यादातर बड़ी हस्तियां कार्यक्रम में मौजूद रहीं. जिनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अक्षय कुमार ( Akshay Kumar), सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  जैसे बड़े नाम शामिल हैं. बॉलीवुड के ऐसे सेलिब्रिटीज भी हैं, जो इस शादी का हिस्सा नहीं बने हैं. हम आपको उन सेलिब्रिटीज का नाम बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: 'पठान' और 'टाइगर' ने लगाए ठुमके, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगा बॉलीवुड का तड़का

देओल फैमिली (Deol Family)

अनंत-राधिका की शादी में देओल फैमिली में से कोई भी नहीं पहुंचा. यह उम्मीद जताई जा रही थी कि शादी में देओल फैमिली में से कोई ना कोई तो जरूरी आएगा. लेकिन सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) धर्मेंद्र (Dharmendre) सहित हेमा मालिनी (Hema Malini) भी जामनगर (Jamnagar) नहीं पहुंचे.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शादी में नहीं पहुंचीं. लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) जरूर शादी में पहुंची हैं. वहीं मधु ने पहले कहा था कि प्रियंका शादी में जरूर आएंगी.

करण जौहर (Karan Johar) 

करण जौहर अक्सर अंबानी फैमिली के फंक्शन्स में नजर आते हैं. लेकिन अनंत-राधिका की शादी में इस बार करण जौहर नहीं दिखाई दिए.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli And Anushka Sharma) 

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी प्री वेडिंग फंक्शन में नजर नहीं आए. बता दें, अनुष्का ने 15 फरवरी 2024 को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस वजह से वे दोनों जामनगर नहीं पहुंचे.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) 

एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस शादी में शामिल होने के लिए जामनगर नहीं पहुंची. हालांकि प्री वेडिंग फंक्शन शुरू होने के 1 दिन पहले उन्होंने अपने एक्स पर अनंत की तारीफ करते हुए लिखा था कि,"यह सच में कल्चर्ड और समझदार लगते हैं, बॉलीवुड माफिया ड्रग गिरोह के साथ भी नहीं घूमते हैं. इन्हें बधाई दें".

यह भी पढ़ें: Anant-Radhika Marriage: 'पठान' और 'टाइगर' ने लगाए ठुमके, अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में लगा बॉलीवुड का तड़का

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close