विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Crew Latest Collection: फिल्म क्रू की बॉक्स ऑफिस पर जारी है रफ्तार, जानें अभी तक कितने करोड़ का किया कलेक्शन

Film Crew: फिल्म क्रू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 28 लाख रुपए के आसपास का कलेक्शन किया.

Read Time: 3 min
Film Crew Latest Collection: फिल्म क्रू की बॉक्स ऑफिस पर जारी है रफ्तार, जानें अभी तक कितने करोड़ का किया कलेक्शन

Film Crew: बीते शुक्रवार को तब्बू (Tabu), करीना (Kareena) और कृति (Kriti) की फिल्म  क्रू (Crew) सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म को काफी शानदार ओपनिंग मिली है. दरअसल, दर्शकों को बॉलीवुड की ये बड़ी अभिनेत्रियां पहली बार परदे पर साथ नजर देखने को मिल रही है. दर्शकों को इन तीनों एक्ट्रेस की एक्टिंग भी फिल्म में काफी पसंद आ रही है. आइए, जानते हैं कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा.

'क्रू' का अभी तक का कलेक्शन

फिल्म क्रू के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ 28 लाख रुपए के आसपास का कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल के साथ फिल्म ने 10 करोड़ 87 लाख रुपए का कलेक्शन किया. तीसरे दिन फिल्म ने 11 करोड़ रुपए के आसपास की कमाई की. अभी तक फिल्म ने 30 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

फिल्म की कहानी में यह है खास

फिल्म की कहानी में तब्बू, करीना और कृति एयर होस्टेस का किरदार निभा रही हैं, जिस एयर कंपनी में वह काम करती हैं, वह डूब जाती है. इस कारण उनको अपने निजी खर्चे निकालने में काफी दिक्कतें होती है. इसलिए वह अपनी आमदनी के लिए गलत रास्ता अपना लेती हैं. फिल्म में आपको कॉमेडी, सस्पेंस, रोमांस सारी चीजें देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़े: Akshay-Tiger Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' के विलेन का लुक हुआ आउट, एक्टर ने वीडियो किया शेयर

'गॉडजिला एक्स कॉन्ग' का ऐसा रहा कलेक्शन

बीते शुक्रवार क्रू के साथ फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग भी रिलीज हुई. जहां इस फिल्म ने भी काफी अच्छी शुरुआत की. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपये की  कलेक्शन  किया. वहीं, दूसरे दिन 12.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं रविवार को इस फिल्म ने 13.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसी के साथ इस फिल्म ने अभी तक 39 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी फिल्म क्रू

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म क्रू रिलीज के 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होगी. जानकारी के अनुसार नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं.

यह भी पढ़े: Mannara Chopra Birthday: मन्नारा चोपड़ा ने होस्ट की अपनी बर्थडे पार्टी, पूरे परिवार सहित सेलिब्रेशन में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close