विज्ञापन
Story ProgressBack

Fighter Collection: दुनियाभर में 'फाइटर' की धुआंधार कमाई, 5 दिनों में 225 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Fighter Worldwide Collection Day 5: फिल्म फाइटर का पांचवें दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन 16.33 करोड़ रुपये रहा. वहीं फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड कमाई 225.87 करोड़ रुपये की है.

Read Time: 2 min
Fighter Collection: दुनियाभर में 'फाइटर' की धुआंधार कमाई, 5 दिनों में 225 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Fighter Worldwide Collection : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं इस फिल्म को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. बता दें कि ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

'फाइटर' का पांचवें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म फाइटर ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड 16.33 करोड़ रुपये की कमाई की है. बता दें कि पहले दिन की बात करें तो फिल्म फाइटर ने वर्ल्ड वाइड पहले दिन 36.04 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 64.57 करोड़ रुपये रहा. वहीं तीसरे दिन 56.19 करोड़ रुपये और चौथे दिन 52.74 करोड़ रुपये का कलेक्शन रहा. अगर फिल्म फाइटर की दुनिया भर की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने  वर्ल्डवाइड कलेक्शन 225.87 करोड़ रुपये किया . 

भारत में रहा यह कलेक्शन

घरेलू बाजार में कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पांच दिनों में 126.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

यह भी पढ़ें : Chandan Roy Sanyal Birthday: आमिर की 'रंग दे बसंती' से डेब्यू... 'आश्रम' से चंदन रॉय ने दर्शकों के दिलों में बनाई अपनी पहचान

बता दें कि फिल्म फाइटर 250 करोड़ रुपये की बजट में बनाई गयी है. वहीं इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने डायरेक्ट किया है. जबकि इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका के अलावा संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh), करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover), अक्षय ओबरॉय (Akshay Oberoi) अहम किरदार में नजर आए. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 : बिग बॉस जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी ने अपनी मां को किया याद, कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close