Zareen Khan Exclusive: NDTV से बोलीं जरीन खान, इस साल आप मुझे स्क्रीन पर जरूर देखेंगे

Exclusive With Zareen Khan For NDTV: जब जरीन से पूछा गया कि 14 मई को आपका जन्मदिन था. इस मौके पर आप कश्मीर में अपने परिवार के साथ थीं. आपने कश्मीर में अपना जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट किया? इसका जवाब देते हुए जरीन ने कहा कि यह मेरे लिए एक अच्छा मौका था, जब मैं कश्मीर घूमने के लिए गई थी.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Exclusive With Zareen Khan For NDTV: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) वह नाम है, जिसने एक आउट साइडर होने के बावजूद बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. बता दें, जरीन खान ने वीर (Veer), हेट स्टोरी 3 (Hate Story 3), 1920 जैसी हिट फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. जरीन खान अपने फिल्मी करियर में काफी चुनिंदा फिल्में करना पसंद करती हैं, लेकिन जितनी भी फिल्में वह करती हैं, उनमें परफॉर्मेंस दर्शकों को काफी पसंद आता है. जरीन खान ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी करियर को लेकर काफी कुछ कहा.

कश्मीर में किया जन्मदिन सेलिब्रेट

जब जरीन से पूछा गया कि 14 मई को आपका जन्मदिन था. इस मौके पर आप कश्मीर में अपने परिवार के साथ थीं. आपने कश्मीर में अपना जन्मदिन कैसे सेलिब्रेट किया? इसका जवाब देते हुए जरीन ने कहा कि यह मेरे लिए एक अच्छा मौका था, जब मैं कश्मीर घूमने के लिए गई थी. हालांकि, मेरा पहले कभी जाना नहीं हुआ था. पिछली बार भी अपनी मां के बर्थडे के लिए मैंने कोशिश की थी, लेकिन हम नहीं जा पाए थे. फाइनली अपनी बर्थडे पर मैं अपनी फैमिली के साथ कश्मीर में घूमने के लिए गई. कश्मीर बहुत ही शानदार और खूबसूरत जगह है. हम वहां एक हफ्ते के आसपास रहे, लेकिन वह एक हफ्ता भी हमारे लिए काफी कम लग रहा था.

Advertisement

बिजी शेड्यूल होने के बाद ऐसे निकालती हैं समय

जब जरीन से पूछा गया कि आप इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद अपने परिवार के लिए समय कैसे निकालती हैं. इसका जवाब देते हुए जरीन ने कहा कि बहुत से लोग ऐसे होते हैं, जो अपना पूरा जीवन सिर्फ काम में ही निकाल देते हैं. उनको अपनी पर्सनल जीवन के लिए समय ही नहीं मिलता, लेकिन आपको अपनी लाइफ को बैलेंस करके रखना चाहिए, क्योंकि अगर आप कोई काम कर रहे हो, तो वह आप अपनी लाइफ जीने के लिए कर रहे हो. मेरे लिए मेरा परिवार सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट है. उनके लिए समय निकालना वह मेरे लिए सबसे बढ़कर है.

Advertisement

हर किसी को दूसरा विकल्प तैयार रखना चाहिए

जरीन खान ने आगे बात करते हुए कहा कि हर किसी को अपना दूसरा विकल्प तैयार रखना चाहिए, क्योंकि मैं कोविड के समय की बात करूं, तो उस समय मेरी मां बहुत बीमार हो गई थीं और वह समय मेरे लिए काफी स्ट्रेस से भरा था. मैं और मेरी बहन अस्पताल से घर फिर घर से हॉस्पिटल जाते रहते थे. मेरे लिए मेरी मां ही सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट हैं. इसके अलावा मैं और दूसरी चीजें भी करने की कोशिश कर रही हूं, जो मेरा एम है.

Advertisement

इस तरीके के किरदार करना चाहती हैं जरीन

जरीन ने आगे अपने पसंदीदा किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं फिल्मों में कुछ अलग ही तरीके के किरदार करना चाहती हूं. अभी तक तो लोगों को सिर्फ यही लगता था कि मैं अच्छे से हिंदी बोल भी पाऊंगी या नहीं. काफी सीरीज पिछले सालों में आ चुकी हैं, जैसे जुबली, आर्य, स्कूप, इन सीरीज के सब्जेक्ट काफी दमदार है. मैं इन तरीके के प्रोजेक्ट करना चाहती हूं.

इंदौर और भोपाल की यादों को किया ताजा

जरीन खान ने इंदौर की यादों को ताजा करते हुए कहा कि इंदौर का खाना काफी फेमस है, जब मैं पहली बार इंदौर गई थी,तब मैंने अपने मित्र से कहा कि मुझे इंदौर दिखाओ. तब वह मुझे 56 मार्केट और सराफा बाजार ले गए. वहां मैंने मालपुआ खाया था, जिसको मैं अब भी काफी मिस करती हूं. अगर भोपाल की बात करूं तो भोपाल के लोग काफी अच्छे हैं. इसके अलावा भोपाल की झील मुझे काफी पसंद है. खाने की बात करूं, तो भोपाल का कबाब लाजवाब है.

यह भी पढ़ें : Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने

Topics mentioned in this article