विज्ञापन
Story ProgressBack

Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने

Pushpa 2 Postponed Latest: पुष्पा 2 आने वाली 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

Read Time: 2 mins
Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने
फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई

Pushpa 2 Trailer: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. जहां दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार काफी दिनों से कर रहे हैं. वहीं, फिल्म के गानों का भी फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ गया है. इसे सुनने के बाद दर्शक थिरकने पर मजबूर हो गए हैं. बता दें, यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है.

15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी 'पुष्पा 2'

बता दें, पुष्पा 2 आने वाले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं, खबरों के मुताबिक अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं, 12 जून को सोशल मीडिया पर पुष्पा 2 के कुछ महीनो के लिए पोस्टपोन होने की खबर सामने आई थी. हालांकि, मेकर्स ने अभी रिलीज डेट पोस्टपोन किए जाने के बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

इसलिए पोस्टपोन हुई 'पुष्पा 2'

पुष्पा 2 की रिलीज डेट के पोस्टपोन होने की वजह यह है कि फिल्म अभी पूरी तरह से कंप्लीट नहीं हुई है. वहीं, निर्देशक ने अभी फिल्म की शूटिंग और उसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा नहीं किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार रिलीज डेट पोस्टपोन किए जाने को लेकर एक सूत्र ने कहा है कि अब भी इस बात का कोई निश्चित जवाब नहीं है कि यह फिल्म 15 जून को ही सिनेमाघरों में आएगी या इसे वास्तव में आगे बढ़ा दिया गया है. अब आने वाले दिनों में पता चलेगा कि किस बात में सत्यता है. वहीं, फिल्म में दर्शकों को अल्लू अर्जुन और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी फिर से नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD: जन्मदिन के मौके पर दिशा पाटनी ने फैंस को दिया तोहफा, स्वैग में नजर आई रॉक्सी
Pushpa new Release Date: क्या 15 अगस्त को रिलीज नहीं होगी फिल्म पुष्पा 2 ? वजह आई सामने
Exclusive With Gullak 4: Geetanjali Kulkarni told NDTV, 'Gullak 5' is coming on this day
Next Article
Exclusive With Gitanjali Kulkarni: Gullak 4 की एक्ट्रेस गीतांजलि कुलकर्णी ने NDTV को बताया, इस दिन आ रही है 'गुल्लक 5'
Close
;