विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Varun Mitra के साथ कंगना करती थीं ऐसा बर्ताव, एक्टर ने NDTV से की Exclusive बातचीत

Bollywood News Latest Update: जब वरुण से पूछा गया कि अभी हाल ही फिल्म तेजस का नया टीजर दर्शकों के सामने आया है. उसमें कंगना अयोध्या के एक मंदिर को बचाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा हमको फिल्म में नया क्या देखने को मिलेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि, यह बॉलीवुड की पहली एरियल फिल्म है. जिसमें कंगना एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी.

Read Time: 3 min
Varun Mitra के साथ कंगना करती थीं ऐसा बर्ताव, एक्टर ने NDTV से की Exclusive बातचीत
Varun Mitra के साथ कंगना करती थीं ऐसा बर्ताव, एक्टर ने NDTV से की Exclusive बातचीत

Film Tejas Released : फिल्म तेजस (Tejas) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. अभी हाल ही फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें अयोध्या (Ayodhya) के एक मंदिर को कंगना बचाते हुए दिखती हैं. टीजर दर्शकों को बहुत पसंद आया. वहीं फिल्म में एक अहम रोल निभाने वाले एक्टर वरुण मित्रा (Varun Mitra) ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए.

फिल्म में आपको क्या नया देखने को मिलेगा? 

जब वरुण से पूछा गया कि अभी हाल ही फिल्म तेजस का नया टीजर दर्शकों के सामने आया है. उसमें कंगना अयोध्या के एक मंदिर को बचाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा हमको फिल्म में नया क्या देखने को मिलेगा? इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि, यह बॉलीवुड की पहली एरियल फिल्म है. जिसमें कंगना एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी. मैं फिल्म में एक म्यूजिशियन का किरदार निभा रहा हूं. इसके अलावा मैं यही बोलना चाहूंगा कि आप सिनेमाघरों में जाएं और फिल्म को जरूर देखें.

अपना किरदार निभाने के लिए वरुण ने किया था यह 

जब वरुण से पूछा गया कि आपने एक म्यूजिशियन का किरदार निभाने के लिए कितनी तैयारी की? इस सवाल का जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि फिल्म के गाने अरिजीत सिंह ने गए हैं. इस किरदार को निभाने के लिए मैंने वर्कशॉप भी ली थी. जब यह किरदार निखर कर आया.

वरुण को ऐसे मिला तेजस में काम का मौका 

जब वरुण से पूछा गया कि आपको फिल्म तेजस कैसे मिली? तब वरुण ने कहा कि तेजस के मेकर ने मुझे मिलने के लिए बुलाया. इससे पहले वह मेरी सीरीज "गिल्टी माइंड" देख चुके थे. उन्होंने मेरी फोटोज भी देखी. उसके बाद मेरी उनसे मुलाकात हुई और उन्होंने मुझे फिल्म की स्टोरी के बारे में बताया. मुझे फिल्म के कुछ गाने भी सुनाएं और 15-20 मिनट में मैंने फिल्म करने के लिए "हां" बोल दिया.

यह भी पढ़ें : Singham 3 : रोहित शेट्‌टी ने शेयर की आग की लपटों वाली तस्वीर, लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस, सिंघम अगेन

कंगना रनौत के बारे में एक्टर ने कही यह बात

जब वरुण से पूछा गया कि अक्सर सुनने में आता है कि कंगना का व्यवहार बहुत ही रूड है, फिल्म के सेट पर कंगना का आपके साथ कैसा व्यवहार था ?  इसका जवाब देते हुए वरुण ने कहा कि कंगना बहुत ही अच्छी इंसान हैं. फिल्म शुरू होने से पहले मैं और बाकी कास्ट ने कंगना के साथ लंच किया. उनसे मिलने के बाद मुझे लगा कि कंगना साफ दिल की इंसान हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब पति और बेटे की मौत से Anuradha Paudwal पूरी तरह टूट गईं थीं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close