विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

Singham 3 : रोहित शेट्‌टी ने शेयर की आग की लपटों वाली तस्वीर, लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस, सिंघम अगेन

रोहित शेट्टी अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग की दो तस्वीरें शेयर की हैं.

Read Time: 3 min
Singham 3 : रोहित शेट्‌टी ने शेयर की आग की लपटों वाली तस्वीर, लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस, सिंघम अगेन

Bollywood News : बॉलीवुड फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपनी आने वाली फिल्म सिंघम 3 (Singham 3) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अभी कुछ समय पहले इस फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. सिंघम फ्रेंचाइजी के पहले और दूसरे पार्ट की तरह अजय देवगन (Ajay Devgan) तीसरे पार्ट में भी लीड रोल में नजर आएंगे. इस बीच रोहित शेट्टी ने सिंघम 3 की शूटिंग सेट की एक झलक दिखाई है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल है.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब पति और बेटे की मौत से Anuradha Paudwal पूरी तरह टूट गईं थीं

रोहित शेट्टी लिखा- वर्क इन प्रोग्रेस

रोहित शेट्टी अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म सिंघम 3 की शूटिंग की दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कार और ट्रक में आग लगी हुई है. फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, "वर्क इन प्रोग्रेस.." हैसटैग के साथ "सिंघम अगेन" लिखा है. 

सिंघम फ्रेंचाइजी में ये एक्ट्रेस कर चुकी हैं काम

आपको बता दें कि सिंघम फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) लीड रोल में नजर आईं थीं, यह फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म में काजल अग्रवाल की एक्टिंग को देखने के बाद लोग ये कहने लगे थे कि काजल बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार हैं, लेकिन दो-तीन फिल्में के बाद काजल बॉलीवुड से गायब हो गईं.  सिंघम 2 की बात करें तो इसमें अजय देवगन के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor) नजर आयी थीं. 

साल 2024 में रिलीज होगी सिंघम 3

सिंघम 3 साल 2024 में रिलीज होने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 ( Pushpa 2) से होने जा रही है. फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कैमियो रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो देख कर इमोशनल हुए करण जौहर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close