विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 50 की उम्र में ऋतिक ने कैसे बनाई दमदार बॉडी? फिटनेस ट्रेनर ने बताया वर्कआउट सीक्रेट

Hrithik Roshan Film Fighter : एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन के फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन (Kris Gethin) ने फिल्म फाइटर के लिए ऋतिक की टोंड बॉडी के बारे में काफी कुछ कहा.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 50 की उम्र में ऋतिक ने कैसे बनाई दमदार बॉडी? फिटनेस ट्रेनर ने बताया वर्कआउट सीक्रेट

Hrithik Roshan Film Fighter : ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की आने वाली फिल्म फाइटर (Fighter) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, तब से इन दोनों के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म फाइटर में  ऋतिक रोशन की टोंड बॉडी हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर रही है. 50 साल की उम्र में इतनी टोंड बॉडी रखना हर किसी एक्टर के लिए एक चैलेंज की बात होती है.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : CBI अफसर की बेटी है ये एक्ट्रेस, बनना चाहती थी IAS, टीवी में जमा चुकी हैं धाक, पहचानिए कौन?

ऋतिक के फिटनेस ट्रेनर ने कही यह बात

एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन के फिटनेस ट्रेनर क्रिस गेथिन (Kris Gethin) ने फिल्म फाइटर के लिए ऋतिक की टोंड बॉडी के बारे में काफी कुछ कहा. उन्होंने बताया कि ऋतिक का कार्डियो सेशन दिन में दो से तीन बार रहता था. इसके अलावा वह स्विमिंग, इस्टर मास्टर रोवर जैसे वर्कआउट भी करते थे. इन सारी एक्सरसाइज के अलावा ऋतिक बॉक्सिंग, केटलबेल जैसे वर्कआउट भी करते थे. उन्होंने काफी डिसिप्लिन भी मेंटेन करके रखा. वह रात को 9:00 बजे हर हालत में सो जाते थे.

रोजाना 4000 कैलोरी का किया सेवन

फिल्म फाइटर में फिट देखने के लिए एक्टर ने रोजाना लगभग 4000 कैलोरी का सेवन किया. ऋतिक की डाइट प्रोटीन, अंडे का सफेद हिस्सा, मछली, पोल्ट्री ऑफ प्रोटीन शेक से भरपूर रहता था. इसके अलावा उन्होंने शकरकंद, ओट्स और चावल से अपनी डाइट में कार्बोहाइड्रेट भी शामिल किया था.

इस दिन रिलीज होगी 'फाइटर'

ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इससे पहले यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन फिल्म के प्रोडक्शन में कुछ कमी के कारण यह फिल्म रिलीज के लिए डिले हो गई थी.

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee Show : किलर सूप का रिव्यू आया सामने, जानें सीरीज में ऐसा क्या है खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close