Exclusive Interview: सिंगर सुधीर यदुवंशी ने बताया, 'शंभू में अक्षय कुमार की थी सरप्राइज एंट्री.. '

Exclusive Interview With Sudhir Yaduvanshi: जब सुधीर से पूछा गया कि धर्मा प्रोडक्शन में आपकी एंट्री हो चुकी है और आपका गाना कावा-कावा दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि बड़े प्रोडक्शन हाउस में गाना हर किसी का सपना होता है.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Exclusive Interview With Sudhir Yaduvanshi: धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) की फिल्म किल (Kill) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जहां फिल्म के एक्टर्स की दर्शक काफी तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्म का म्यूजिक भी हर किसी को अपनी तरफ अट्रेक्ट कर रहा है. वहीं, फिल्म का गाना कावा-कावा भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने को गाने वाले सुधीर यदुवंशी (Sudhir Yaduvanshi) भी आज के समय किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिंगर सुधीर यदुवंशी ने NDTV से बात की और अपने फिल्मी एक्सपीरियंस शेयर किए.

धर्मा प्रोडक्शन के बारे में ये कहा

जब सुधीर से पूछा गया कि धर्मा प्रोडक्शन में आपकी एंट्री हो चुकी है और आपका गाना कावा-कावा दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि बड़े प्रोडक्शन हाउस में गाना हर किसी का सपना होता है. जहां से आपका आगे का रास्ता तय होता है. करण जौहर के सामने काफी बार परफॉर्म किया है, लेकिन मैं उनको इंडिविजुअली नहीं जानता था. लेकिन एक रियलिटी शो में मैंने उनके सामने परफॉर्म किया था. उनको मेरा परफॉर्मेंस काफी अच्छा लगा था. उसी वक्त मेरे दिमाग में आ गया था कि मुझे आगे धर्मा प्रोडक्शन के लिए भी गाना है. 

Advertisement

जब 'हुनरबाज' में दिखाया अपना हुनर

सुधीर ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने रियलिटी शो हुनरबाज में करण जौहर के सामने परफॉर्म किया था. लेकिन उस शो के 2 साल बाद मुझे करण जौहर ने गाने का मौका दिया. मैं अब काफी खुश हूं.

Advertisement

बचपन से कैलाश खेर को करते हैं फॉलो

सुधीर ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने बचपन में नहीं सोचा था कि मुझे सिंगर बनना है. मैं हमेशा खेलकूद में रहता था और मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे सिंगर बनना है या और कुछ बनना है. मैं सिर्फ लाइफ को इंजॉय करना चाहता था. मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से बिलॉन्ग करता हूं और मेरे जीवन में जो भी हुआ है, सब जादुई चीज़ें हुई हैं. मैं बस गाता था, ना मैंने कभी ट्रेनिंग ली और ना कभी सोचता था.

Advertisement

अपने संघर्ष को लेकर ये कहा

अपने संगीत करियर में संघर्ष को लेकर सुधीर ने कहा कि मुश्किल हर फील्ड में होती है. मैंने अपने जीवन में काफी अलग-अलग तरीके के काम किए हैं. क्योंकि जब आपके पास कोई ऑप्शन नहीं होता तो आपको ये सब करना पड़ता है. लेकिन साथ ही म्यूजिक में भी रुचि रखता रहा, मैं लाइव शोज भी करता था. मैं फिर मुंबई आया. लेकिन मैंने समय के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा कि मुझे 6 महीने में स्टार बनना है.

अक्षय कुमार की हुई गाने में सरप्राइज एंट्री

सिंगर ने आगे बात करते हुए कहा कि गाना शंभू में अक्षय कुमार की एक सरप्राइज एंट्री थी. जब मैंने गाना शंभू गाया था, उस समय कुछ फाइनल नहीं था कि यह गाना फिल्म में जाएगा या इसमें कौन एक्टिंग करेगा. यह गाना अक्षय कुमार पर शूट हो गया था लेकिन मुझे बिल्कुल भी नहीं बताया गया. क्योंकि मेरे लिए यह एक सरप्राइज था. फिर मेरे पास अचानक कॉल आया और मुझे बताया कि गाना शंभू रिलीज होने वाला है और इसमें अक्षय कुमार एक्टिंग कर रहे हैं. यह बात सुनकर मैं काफी ज्यादा खुश था.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'द फैमिली मैन 3'