विज्ञापन

Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'द फैमिली मैन 3'

Exclusive Interview With Manoj Vajpayee: जब मनोज से पूछा गया कि आपकी फिल्म भैया जी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बिलियन से ज्यादा व्यूवर्स देख चुके हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ये सब कुछ हमने कभी नहीं सोचा था.

Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'द फैमिली मैन 3'
मनोज ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Manoj Bajpayee: द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2), सिर्फ एक बंदा काफी है (Sirf Ek Banda Kaafi Hai) जैसे प्रोजेक्ट्स करके अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें, मनोज इन दिनों अपनी फिल्म भैया जी (Bhaiyyaji) को लेकर दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (OTT Platform Zee5) पर रिलीज हो चुकी है. जहां दर्शक फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. इस बीच मनोज ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

ओटीटी पर फिल्म की सफलता को लेकर ये कहा

जब मनोज से पूछा गया कि आपकी फिल्म भैया जी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूवर्स देख चुके हैं, इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ये सब कुछ हमने कभी नहीं सोचा था. जिस तरीके से फिल्म को सम्मान और व्यूज मिल रहे हैं, तारीफ़ें हो रही हैं. हर दिन हमको लगता है कि ये अब खत्म हो गया. लेकिन फिर दूसरे दिन नई बाढ़ आ जाती है. इस फिल्म ने बहुत इज्जत और सम्मान दिया है.

फिल्म दर्शक क्यों देखें? 

जब मनोज से पूछा गया कि दर्शक आपकी इस फिल्म को क्यों देखें, क्या आप उनके पसंदीदा एक्टर हैं सिर्फ इसलिए इस फिल्म को देखें? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि जब कोई भी दर्शक फिल्म देखता है, उससे पहले वह किसी दूसरे से सुनता है कि फिल्म अच्छी है या नहीं. फिर वह जाकर देखता है. मैं सिर्फ यही कहना चाहूंगा कि 'भैया जी' या ' सिर्फ एक बंदा काफी है' के बारे में लोगों ने पढ़ा या सुना, फिर निर्णय लिया कि फिल्म को देखा जाए.

मसाला फिल्म बनाने की वजह क्या? 

जब मनोज से पूछा गया कि यह मसाला फिल्म बनाने की वजह क्या है, क्योंकि आजकल आप 'साइलेंस 2' और 'द फैमिली मैन 2' जैसे प्रोजेक्ट्स में अलग ही किरदार में नजर आ रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मेरे पास एक कहानी थी, जिस पर मैं फिल्म बनाना चाहता था. वह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित थी, जो बिहार में हुआ था. मुझे ऐसी फिल्म बनानी थी जो मैं साउथ फिल्मों को ट्रिब्यूट दे पाऊं. जब मुझे यह फिल्म करने के लिए कहा गया तो मैं काफी शॉक्ड था. क्योंकि डायरेक्टर चाहते थे कि मनोज बाजपेयी फिल्म में एक्शन करें. उन्होंने मुझसे जिद की और मैं अपने आप को रोक नहीं पाया.

एक्शन सीक्वेंस करना था काफी मुश्किल

जब मनोज से पूछा गया कि फिल्म में काफी एक्शन सीक्वेंस हैं, इन सीक्वेंस को करना आपके लिए कितना बड़ा चैलेंज था? इसका जवाब देते हुए मनोज ने कहा कि यह मेरे लिए काफी मुश्किल था. क्योंकि मैं व्यायाम करने वाला इंसान हूं. इस तरीके के एक्शन सीक्वेंस के लिए बहुत ही ट्रैन्ड एक्टर्स की जरूरत होती है, मैं ऐसा एक्टर नहीं  हूं. लेकिन जो एक्शन डायरेक्टर थे उन्होंने डिसाइड किया कि इसमें डुप्लीकेट एक्टर इस्तेमाल नहीं होगा. मैंने काफी एक्शन सीक्वेंस किए, मेरा घुटना अभी तक ठीक नहीं हुआ है. मेरी गर्दन में जो चोटें आई थीं वह अब लगता है कि ठीक हो गई हैं. मैं रोज़ भगवान से प्रार्थना करता था बस आज का दिन निकाल लूं. क्योंकि मुझे यही लगता था कि आज कुछ ना कुछ बड़ा एक्सीडेंट होगा. जब आप एक्शन सीक्वेंस करते हैं तो इसमें रिस्क बहुत होता है.

'द फैमिली मैन 3' के बारे में किया बड़ा खुलासा

जब मनोज से पूछा गया कि आपका अगला प्रोजेक्ट द फैमिली मैन 3 कब दर्शकों के बीच में आने वाला है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि इस प्रोजेक्ट पर हमने काम शुरू कर दिया है. नवंबर या दिसंबर एंड तक शूटिंग खत्म हो जाएगी और एडिटिंग में 8 से 9 महीने लगते हैं. इसके बाद अमेजन डेट फाइनल करेगा कि इसको कब रिलीज करना है.

भोजपुरी फिल्म बनाने के सपने को लेकर ये कहा

जब मनोज से पूछा गया कि आपकी भोजपुरी फिल्म कब दर्शकों के बीच में आ रही है? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि फिल्म पर काम धीरे-धीरे बढ़ रहा है, जल्द ही दर्शकों के बीच में आएगी.

'साइलेंस 3' को लेकर किया बड़ा खुलासा

जब मनोज से पूछा गया कि आपकी फिल्म साइलेंस 3 कब दर्शकों के बीच में आएगी? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मेरी डायरेक्टर से बात हुई थी वह अभी किसी लव स्टोरी पर काम करना चाहते हैं. अब उनके ऊपर है कब वह इस फिल्म पर काम करते हैं.

आने वाली फिल्म के बारे में ये कहा

मनोज ने आगे अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं जल्द ही फिल्म डिस्पैच में नजर आने वाला हूं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी. यह बहुत ही स्पेशल फिल्म है. इस फिल्म के लिए मैंने अपनी पूरी जान लगा दी थी.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'
Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'द फैमिली मैन 3'
Exclusive Interview: Singer Sudhir Yaduvanshi told, 'Akshay Kumar's surprise entry in Shambhu was...'
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सुधीर यदुवंशी ने बताया, 'शंभू में अक्षय कुमार की थी सरप्राइज एंट्री.. '
Close