Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'

Exclusive Interview With Siddhanth Kapoor: जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. वहीं 15 अगस्त को आपकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins
सिद्धांत ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Siddhanth Kapoor: फिल्म चलती रहे जिंदगी (Chalti Rahe Zindagi) ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 (OTT Platform Zee5 पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है. फिल्म में सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor), सीमा विश्वास (Seema Biswas) जैसे तमाम एक्टर्स नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर सिद्धांत कपूर ने NDTV से बातचीत की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए... साथ ही बताया कि उनकी बहन श्रद्धा कपूर उनकी लाइफ में कितना मैटर करती हैं. 

'दोनों फिल्मों का ट्रेलर एक साथ रिलीज हुआ'

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपकी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. वहीं 15 अगस्त को आपकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फैमिली में कैसा माहौल है? इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि आपको बता दूं कि हम दोनों भाई-बहनों की फिल्म का ट्रेलर एक ही दिन रिलीज हुआ था. मैं अपने माता-पिता को धन्यवाद देना चाहता हूं, कि हम दोनों को इतने अच्छे मौके मिल रहे हैं. हालांकि श्रद्धा आज के समय में बहुत बड़ी स्टार है. अगर स्त्री 2 की बात करूं तो इस फिल्म की काफी चर्चा है. यह साल भी काफी अच्छा है और घर का माहौल भी काफी शानदार है.

Advertisement

'चलती रहे जिंदगी' के रिव्यूज को लेकर ये कहा

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपको फिल्म और आपके किरदार को लेकर कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं? इसका जवाब देते हुए सिद्धांत ने कहा कि फिल्म और मेरी एक्टिंग को लेकर काफी शानदार रिव्यूज मिल रहे हैं. मैं फिल्म के डायरेक्टर और बाकी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि अगर टीम अच्छी होती है तो मेहनत भी दिखाई देती है.

Advertisement

फिल्म के प्रीमियर को लेकर ये कहा

जब एक्टर से पूछा गया कि फिल्म के प्रीमियर में आपकी फैमिली के अलावा और काफी सेलिब्रिटीज भी आए थे. आपको प्रीमियर के वक्त कैसे रिव्यूज मिल रहे थे? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि सभी को मेरा परफॉर्मेंस काफी अच्छा लगा. यह फिल्म कोविड काल के समय शूट हुई है और यह फिल्म भी कोविड के समय पर आधारित है.

Advertisement

कोविड काल पर आधारित है यह फिल्म

सिद्धार्थ ने आगे फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में कोविड काल के बारे में सारी चीज़ें बताई हैं. कैसे लोग मेंटल और फिजिकल हेल्थ से पीड़ित रहे थे. लोगों ने फाइनेंशियल इश्यूज फेस किए थे. मुझे लगता है यह फिल्म सबको देखना चाहिए.

फिल्म में अपने लुक को लेकर ये कहा

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कैसे तैयारीयां की? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि यह फिल्म हमने कोविड काल खत्म होने के बाद शुरू की थी. मेरा पहले से माईड सेट था. कई ऐसे भी लोग होते हैं, जिनके पास खाना खाने के लिए 10 रुपए भी नहीं होते. जिन्होंने सिर्फ लोगों की मदद की है. लेकिन वह प्रॉब्लम में फंस जाते हैं और वही माइंडसेट लेकर मैं सेट पर जाता था.

फैमिली मेंबर्स के रिव्यूज को लेकर ये कहा

जब एक्टर से पूछा गया कि आपके पिता शक्ति कपूर, बहन श्रद्धा कपूर, मासी पद्मिनी कोल्हापुरे इन सबके कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि पद्मिनी मासी को मेरा काम काफी शानदार लगा. उन्होंने कहा तुम काफी सुंदर दिख रही हो. मेरे घर के सारे फैमिली मेंबर्स को मेरा काम काफी अच्छा लगा. जब मेरी मां ने मेरा काम देखा तो उनकी आंखों से आंसू आ गए थे.

क्या बहन श्रद्धा कपूर, सिद्धांत को देती हैं एक्टिव टिप्स? 

जब सिद्धांत से पूछा गया कि आपकी बहन श्रद्धा कपूर कभी आपको एक्टिंग को लेकर टिप्स देती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि ये सब शुरुआत में हमारे साथ होता था. अब हमको काफी एक्सपीरियंस हो चुका है. मैं पहले डायरेक्शन भी कर चुका हूं. जब श्रद्धा फिल्म तीन पत्ती के शूट के लिए जाती थी, तब मुझसे शॉट्स के बारे में पूछती थी. श्रद्धा के अंदर अभी तक सीखने की इच्छा है. श्रद्धा बहुत ही डाउन टू अर्थ है और वह मेरी बेस्ट फ्रेंड जैसी है. पापा को सबसे ज्यादा एक्सपीरियंस है, इसलिए जब हमको एक्टिंग टिप्स लेना होता है तो पापा के सामने बैठ जाते हैं.

ये भी पढ़ें : Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म