विज्ञापन

Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म

Bad Newz On OTT: फिल्म बैड न्यूज इन दिनों सिनेमाघर में शानदार कलेक्शन कर रही है. वहीं जो लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं गए हैं. वह इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म
ओटीटी पर रिलीज होगी 'बैड न्यूज'

Bad Newz On OTT: फिल्म बैड न्यूज (Bad Newz) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, वहीं, इस फिल्म को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म की कास्ट का काम दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal), तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. जहां विक्की और तृप्ति की लव केमिस्ट्री दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही है. बता दें, यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. आप इस फिल्म को कब और किस ओटीटी पर देख सकते हैं. चलिए हम आपको बताते हैं.

ओटीटी पर रिलीज होगी 'बैड न्यूज'

फिल्म बैड न्यूज इन दिनों सिनेमाघर में शानदार कलेक्शन कर रही है. वहीं जो लोग इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं गए हैं. वह इस फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब उन लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) पर रिलीज हो सकती है. लेकिन अभी रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. रिपोर्ट के अनुसार यह भी खबर सामने आई है कि यह फिल्म सितंबर के अंत तक प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है.

'तौबा तौबा' ने मचाया धमाल

फिल्म का गाना तौबा तौबा लोगों की पहली पसंद बन चुका है. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ है. जिसमें विक्की कौशल के डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. लोग इस गाने पर रील भी बना रहे हैं. इसलिए कह सकते हैं कि इस गाने से फिल्म को काफी शानदार प्रमोशन मिला है. अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें विक्की और तृप्ति के अलावा नेहा धूपिया (Neha Dhupia), एमी विर्क (Ammy Virk) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 3: रणवीर शौरी को है ट्रॉफी से ज्यादा 25 लाख की जरूरत, आगे की बताई पूरी प्लानिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म
Sharmin Segal: Sharmin Segal said this after her trolling in 'Heeramandi', know?
Next Article
Sharmin Segal: 'हीरामंडी' में अपनी ट्रोलिंग के बाद शरमिन सेगल ने कही ये बात, जानें?
Close