Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'

Aasif Khan Interview With NDTV: जब आसिफ से पूछा गया कि यह साल आपके लिए बहुत ही खास रहा. क्योंकि आपकी सीरीज पंचायत 3 भी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई और अब फिल्म काकुड़ा ओटीटी पर रिलीज हुई है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
आसिफ ने NDTV से बात की और अपनी फिल्म के बारें में बातें साझा की

Aasif Khan Interview With NDTV: फिल्म काकुड़ा (Kakuda) इन दिनों हर दर्शक की पहली पसंद बनी हुई है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) जैसे एक्टर्स अहम किरदार में नजर आए हैं. इनके अलावा पंचायत 3 में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके आसिफ खान (Aasif khan) ने फिल्म काकुड़ा में अपने दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है. वहीं आसिफ ने NDTV से बात की और फिल्म से जुड़े एक्सपीरियंस शेयर किए.

यह साल रहा बहुत ही खास

जब आसिफ से पूछा गया कि यह साल आपके लिए बहुत ही खास रहा. क्योंकि आपकी सीरीज पंचायत 3 भी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई और अब फिल्म काकुड़ा ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस बारे में आप क्या कहेंगे? इसका जवाब देते हुए आसिफ ने कहा कि मेरा खुश होना बिल्कुल लाजमी है. क्योंकि एक्टर इसी दिन के लिए इतनी मेहनत करता है. मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली समझता हूं, कि ये सब मेरे साथ हो रहा है.

रिव्यू या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ? 

जब आसिफ से पूछा गया कि आपके लिए सबसे ज्यादा महत्व क्या रखता है, फिल्म का रिव्यू या बॉक्स ऑफिस कलेक्शन? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि फिल्म की कहानी को ईमानदारी से बताना, यह मेरे लिए महत्व रखता है. फिल्म के डायरेक्टर और लेखक ने दर्शकों को बहुत ही ईमानदारी से कहानी दिखाने की कोशिश की है. हर प्रोजेक्ट के साथ मेरी यही कोशिश रहती है कि हम पूरी ईमानदारी से फिल्म की कहानी को लोगों को दिखाएं.

रितेश, सोनाक्षी से कोई डर नहीं

जब एक्टर से पूछा गया कि यह फिल्म करने से पहले आपके मन में यह विचार तो आया होगा कि सोनाक्षी और रितेश के सामने मेरी एक्टिंग निखरकर नहीं आ पाएगी? इसका जवाब देते हुए आसिफ ने कहा कि मैंने काफी लंबे समय तक थिएटर किया है और थिएटर आपके पैरों को काफी मजबूत कर देता है. मैं शर्म वगैरा यह सब चीजें काफी दिनों पहले छोड़ चुका हूं.

Advertisement

शूटिंग के वक्त डायलॉग्स भूले ?

जब एक्टर से पूछा गया कि शूटिंग के वक्त आप सोनाक्षी, रितेश के सामने कभी डायलॉग्स भूले? इसका जवाब देते हुए आसिफ ने कहा कि यह सारी चीजें मेरे साथ शुरू-शुरू में होती थीं. लेकिन मैं काफी लंबे समय से काम कर रहा हूं. मैं रितेश देशमुख जी की कॉमेडी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. लेकिन अब मैं शूटिंग के वक्त डायलॉग्स नहीं भूलता. आसिफ ने आगे बात करते हुए कहा कि एक्टिंग टेबल टेनिस की तरह है, यह दोनों तरफ से खेल जैसा है.

भोपाल के खाने को किया याद

आसिफ ने भोपाल के खाने को याद करते हुए कहा कि मुझे वहां का पोहा-जलेबी काफी पसंद है. मैं जब भी भोपाल जाता हूं, पोहा-जलेबी तो जरूरी खाता हूं. इसके अलावा भोपाल का खिचड़ा हमेशा खाना पसंद करता हूं. इसके अलावा मुझे भोपाल का स्ट्रीट फूड भी काफी पसंद है.

Advertisement

ये भी पढ़ें : एंटरटेनमेंट का धमाका ! इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज और फ़िल्में