विज्ञापन

एंटरटेनमेंट का धमाका ! इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज और फ़िल्में

Entertainment News in Hindi : OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलेंगी, जिनमें देसी गैंगस्टर सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर', गुजराती क्राइम कॉमेडी 'कामथान' और मलयालम कॉमेडी वेब सीरीज 'नागेंद्रन हनीमून्स' समेत शामिल हैं.

एंटरटेनमेंट का धमाका ! इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज और फ़िल्में
एंटरटेनमेंट का धमाका ! इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज और फ़िल्में

Films & Web Series in July : OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते दर्शकों को कई बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलेंगी, जिनमें देसी गैंगस्टर सीरीज 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर', गुजराती क्राइम कॉमेडी 'कामथान' और मलयालम कॉमेडी वेब सीरीज 'नागेंद्रन हनीमून्स' समेत शामिल हैं. इस हफ्ते इन सात टाइटल्स ने अपनी ओर ध्यान खींचा. सबसे पहले बात करते हैं : त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर'- मानव कौल स्टारर 'त्रिभुवन मिश्रा सीए टॉपर' एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जिसे चार्टेड अकाउंटिंग में टॉप करने के बाद भी काफी संघर्ष करना पड़ता है. उसे ऐसे काम करने पड़ते है, जो उसकी मर्जी के नहीं होते.

इसमें तिलोत्तमा शोम, श्वेता बसु प्रसाद, सुमित गुलाटी, नरेश गोसाईं, नैना सरीन, फैसल मलिक और अशोक पाठक हैं. 'त्रिभुवन मिश्रा: सीए टॉपर' (Tribhuvan Mishra CA Topper) 18 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

कमथान (Kamthaan)

दूसरे नंबर पर आती है 'कमथान'- हंसी से भरपूर गुजराती क्राइम कॉमेडी फिल्म 'कमथान' एक चालाक चोर और एक नए प्रमोट हुए पुलिस अधिकारी की कहानी है, जिनके बीच बिल्ली और चूहे का खेल है. इसमें क्या चोर पुलिस को चकमा देगा, या कानून आखिरकार उसे पकड़ लेगा? हितू कनोडिया, दर्शन जरीवाला, संजय गोराडिया, अरविंद वैद्य, दीप वैद्य और क्रुणाल पंडित अभिनीत 'कमथान' का प्रीमियर 18 जुलाई को शेमारूमी पर होगा.

माई स्पाई: द इटरनल सिटी (My Spy: The Eternal City)

तीसरे नंबर पर आती है 'माई स्पाई: द इटरनल सिटी': 2020 की 'माई स्पाई' का सीक्वल 'माई स्पाई: द इटरनल सिटी' की कहानी CIA ऑपरेटिव जेजे (डेव बॉतिस्ता) और उसकी 14 वर्षीय सौतेली बेटी सोफी (क्लो कोलमैन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वेटिकन को बचाने के लिए एक बार फिर टीम बनाते हैं. यह 18 जुलाई से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

आडुजीवितम- द गोट लाइफ (Aadujeevitham- The Goat Life)

चौथे नंबर पर आती है 'आडुजीवितम- द गोट लाइफ'- मलयालम सर्वाइवल ड्रामा बेन्यामिन के नोवेल पर आधारित एक सच्ची घटना से प्रेरित है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन ने केरल के रहने वाले नजीब की भूमिका निभाई है, जो पांचवीं क्लास तक पढ़ा है और परिवार को चलाने के लिए वह सऊदी अरब जाकर पैसा कमाना चाहता है, इसके लिए वह टिकट और वीजा का इंतजाम करने के लिए अपना घर तक गिरवी रख देता है.

लेकिन वहां पहुंच खुद को रेगिस्तान के बीच भेड़ और ऊंटों की देखभाल करने वाले एक गुलाम के रूप में पाता है. इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, के आर गोकुल, अमला पॉल, जिमी जीन लुई, शोभा मोहन, तालिब, रिक एबी अहम रोल में हैं. फिल्म का प्रीमियर 19 जुलाई को Netflix पर होगा.

नागेंद्रन हनीमून (Nagendran Honeymoon)

पांचवे नंबर पर आती है  'नागेंद्रन हनीमून'- नितिन रेनजी पनिकर की तरफ से निर्देशित 'नागेंद्रन हनीमून' एक रोमांटिक मलयालम कॉमेडी सीरीज है. यह सीरीज नागेंद्रन नाम के एक आलसी व्यक्ति की कहानी है, जो खाड़ी देश जाने का सपना देखता है. अपने सपने को पूरा करने के लिए पैसे जुटाने के लिए वह एक प्‍लान बनाता है.

उसका प्‍लान है कि वह शादी करेगा और दहेज के पैसों से अपने सपने को पूरा करेगा. लेकिन कहानी इस दौरान मजेदार मोड़ लेती है. सीरीज में रमेश पिशारोडी, श्वेता मेनन, कनी कुसरुति, ग्रेस एंटनी, निरंजना अनूप और अलेक्जेंडर प्रशांत जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. यह सीरीज 19 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें : 

ये कब हुआ ! जब माधुरी दीक्षित ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल

लेडी इन द लेक (Lady in the Lake)

छठे नंबर पर आती है 'लेडी इन द लेक'- अमेरिकी लिमिटेड सीरीज 'लेडी इन द लेक' लॉरा लिपमैन के नोवेल पर आधारित है. 1960 के दशक के बाल्टीमोर में सेट यह कहानी मैडी नामक यहूदी हाउसवाइफ की है, जो 1966 में थैंक्सगिविंग डे पर लापता युवा लड़की केस में खोजी पत्रकार के रूप में काम करती है. इसमें नताली पोर्टमैन ने मैडी श्वार्ट्ज और मोसेस इनग्राम ने क्लियो शेरवुड की भूमिका निभाई है. यह सीरीज 19 जुलाई को Apple TV प्लस पर प्रीमियर होगी.

आई. एस. एस. (I. S. S. )

सातवे नंबर पर आती है 'आई. एस. एस. '- I. S. S. एक स्पेस थ्रिलर है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पृथ्वी पर परमाणु युद्ध छिड़ने के चलते अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन पर अमेरिकी और रूसी अंतरिक्ष यात्रियों के बीच तनाव बढ़ जाता है. यह 19 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें : 

क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Priyanka Chopra Birthday Special : हर रोल में खुद को किया साबित, यूं ही नहीं ग्लोबल स्टार हैं 'देसी गर्ल'...
एंटरटेनमेंट का धमाका ! इस हफ्ते OTT पर रिलीज़ होंगी ये वेब सीरीज और फ़िल्में
Exclusive Interview: Kakuda actor Asif Khan said, 'I am not afraid of Sonakshi, Ritesh..'
Next Article
Exclusive Interview: 'काकुड़ा' के एक्टर आसिफ खान ने कहा, 'सोनाक्षी, रितेश से मुझे कोई डर नहीं..'
Close