विज्ञापन

ये कब हुआ ! जब माधुरी दीक्षित ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल, जानिए वो किस्सा

Deepika Padukone: एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2016 में माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण एक कार्यक्रम में साथ थे. उस दौरान दीपिका ने बताया था कि मेरे पापा को आपके ऊपर बहुत ज्यादा क्रश है.

ये कब हुआ ! जब माधुरी दीक्षित ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल, जानिए वो किस्सा
Bollywood News in Hindi : Deepika Padukone, Madhuri Dixit

Deepika Padukone: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 90 के दशक की वह अभिनेत्री हैं, जिन्होंने न जाने कितने दिलों पर राज किया... आज भी माधुरी के चाहने वालों की भरमार है. उन्होंने अपनी एक्टिंग, एक्सप्रेशन और डांस से हर किसी को दीवाना बनाया है. बता दें, माधुरी की काफी अच्छी फैंस फॉलोइंग है. लेकिन जब माधुरी दीक्षित ने अचानक अपनी शादी का अनाउंसमेंट अपने फैंस के बीच में किया. उस वक्त करोड़ों फैंस का दिल टूट गया था. उन्हीं में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पापा भी थे.

जब माधुरी ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल

एक रिपोर्ट के मुताबिक साल 2016 में माधुरी दीक्षित और दीपिका पादुकोण एक कार्यक्रम में साथ थे. उस दौरान दीपिका ने बताया था कि मेरे पापा को आपके ऊपर बहुत ज्यादा क्रश है. मैंने आज उन्हें बोला था कि वो यह करने वाली हैं, आप मेरे साथ चलेंगे क्या? उन्होंने मना कर दिया.शायद मैंने पहले आपको बताया होगा कि वह हमेशा अपनी चीजों में काफी व्यस्त रहते हैं. बैडमिंटन खेलते हैं, पत्नी के साथ समय बिताना और काफी चीजें.

उस दिन माधुरी से क्या बोलीं दीपिका ? 

दीपिका ने आगे कहा मेरे पापा रूटीन सुबह उठना, फिर वॉशरूम में न्यूजपेपर लेकर जाना फिर कॉफी पीना और काफी चीजें हैं. जिस दिन आपने अपनी शादी का अनाउंसमेंट किया था. उस दिन पापा ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. आज तक इस बात को लेकर फैमिली उनके साथ बहुत मजाक करती है. पापा बहुत दुखी थे, वह आपके बहुत बड़े फैंन हैं. जिस दिन आपने शादी की, उनका दिल टूट गया था.

दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट

अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आई हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कनेक्शन कर रही है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल 1 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : South Films in 2024: पौराणिक कथाओं से लेकर KGF के इतिहास तक है फिल्म थंगालान का कनेक्शन, इस दिन होगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Khesari Lal Yadav On Pawan Singh : क्यों चुनाव हारे पवन सिंह? खेसारी लाल ने बताई असली वजह
ये कब हुआ ! जब माधुरी दीक्षित ने तोड़ा दीपिका के पापा का दिल, जानिए वो किस्सा
Salman Khan Film Bajrangi Bhaijaan completes nine years is one of the highest grossing films internationally
Next Article
Salman Khan Film: 'बजरंगी भाईजान' ने पूरे किए 9 साल, इंटरनेशनली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से है एक
Close
;