विज्ञापन
Story ProgressBack

Emraan Hashmi's News: 'आशिक बनाया आपने 2' से कटा इमरान हाशमी का पत्ता, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

Film Aashiq Banaya Aapne 2 : एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म 'आशिक बनाया आपने' की सीक्वल 'आशिक बनाया आपने 2' (Aashiq Banaya Apne 2) जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी. फिल्म के मेकर ने इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

Read Time: 2 min
Emraan Hashmi's News: 'आशिक बनाया आपने 2' से कटा इमरान हाशमी का पत्ता, इस एक्टर ने किया रिप्लेस

Film Aashiq Banaya Aapne 2 : एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के फैंस ने फिल्म 'आशिक बनाया आपने' (Aashiq Banaya Apne) तो जरूर देखी होगी. इस फिल्म ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. बता दें, इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta), सोनू सूद (Sonu Sood) अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म के पार्ट 2 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है.

यह भी पढ़ें: Film Crew New Song: 'क्रू' मूवी का नया गाना हुआ रिलीज, तब्बू, करीना और कृति ने एक साथ बिखेरा जलवा

जल्द आ रही है 'आशिक बनाया आपने  2'

एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'आशिक बनाया आपने 2' (Aashiq Banaya Apne 2) जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी. वहीं फिल्म के मेकर ने इस फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आयी है कि इस फिल्म से इमरान हाशमी की छुट्टी हो गयी है.

फिल्म में यह एक्टर आएगा नजर

खबर यह भी है कि फिल्म के सीक्वल में फिल्म आदि पुरुष (Adipurush) के लक्ष्मण यानी सनी सिंह (Sunny Singh) ने इमरान हाशमी को रिप्लेस किया है. यह भी बताया जा रहा है कि इमरान ने इस फिल्म से खुद को साइड किया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. इस फिल्म को आदित्य दत्त (Aditya Datt) डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

इंग्लैंड में होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड (England) में शुरू होगी. वहीं फिल्म का 40 दिनों का शेड्यूल रहेगा. अभी बाकी कास्ट को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. आशिक बनाया आपने के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से करने लगे हैं.

यह भी पढ़ें: Bastar: The Naxal Story- 'बस्तर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगी फिल्म के ये सीन्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close