विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Crew New Song: 'क्रू' मूवी का नया गाना हुआ रिलीज, तब्बू, करीना और कृति ने एक साथ बिखेरा जलवा

Film Crew New Song: दिलजीत और बादशाह के इस गाने में 'क्रू' की तीनों लीड एक्ट्रेस बेहद ही हॉट अंदाज में दिख रही हैं. तीनों का ग्लैमर इस गाने को और ज्यादा खास बना देता है.

Read Time: 2 min
Film Crew New Song: 'क्रू' मूवी का नया गाना हुआ रिलीज, तब्बू, करीना और कृति ने एक साथ बिखेरा जलवा

Film Crew New Song: तब्बू (Tabu), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म क्रू (Crew) का नया गाना 'नैना' लॉन्च हो गया है. इस ट्रैक को दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के इस गाने में बादशाह (Badshah) भी नजर आ रहे हैं. दिलजीत और बादशाह के इस गाने में तीनों एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Ae Watan Mere Watan: आजादी पर आधारित है सारा अली खान की यह फिल्म, इस दिन होने जा रही है रिलीज

हॉट अंदाज में दिखीं करीना, तब्बू और कृति 

दिलजीत और बादशाह के इस गाने में 'क्रू' की तीनों लीड एक्ट्रेस बेहद ही हॉट अंदाज में दिख रही हैं. तीनो का ग्लैमर इस गाने को और ज्यादा खास बना देता है. फैंस को करीना, कृति और तब्बू का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

दिलजीत की आवाज और बादशाह के रैप का है फ्यूजन 

इस गाने में दिलजीत की दिल छु लेने वाली आवाज के साथ-साथ बादशाह के दमदार रैप का कॉम्बिनेशन है.  इन दोनों के दमदार कोलैबोरेशन ने इस गाने पर फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर दिया है. दिलजीत और बादशाह "नैना" में अपनी अलग वाइब लेकर आते हैं, जो सुनने वालों को बार-बार इसे सुनने के लिए मजबूर करता है.

पहली बार साथ नजर आएंगी यह हसीनाएं

तब्बू, करीना और कृति पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दर्शकों को नजर आने वाली हैं. इससे पहले इन तीनों एक्ट्रेस ने कभी साथ काम नहीं किया है. यह पहली बार होगा तब यह एक्ट्रेस दर्शकों को अपनी कॉमेडी से हंसाएंगी.

मार्च में आएगी फिल्म 

बता दें, यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में इन तीनों एक्ट्रेस के अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया. फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ae Watan Mere Watan: आजादी पर आधारित है सारा अली खान की यह फिल्म, इस दिन होने जा रही है रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close