विज्ञापन
Story ProgressBack

Bastar: The Naxal Story- 'बस्तर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगी फिल्म के ये सीन्स

Film Bastar Tralier Release: फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं कि कैसे नक्सलियों द्वारा जवानों को मार दिया जाता है. इसके अलावा यह भी दिखाया गया है कि किस तरीके से जेएनयू के छात्रों ने देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया.

Read Time: 2 min
Bastar: The Naxal Story- 'बस्तर' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देंगी फिल्म के ये सीन्स

Film Bastar Trailer Release: अदा शर्मा (Adah Sharma) की आने वाली फिल्म बस्तर : द नक्सली स्टोरी (Bastar: The Naxal Story) का ट्रेलर मंगलवार को दर्शकों के सामने आ गया. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. तब से ही ऑडियंस अदा शर्मा को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है.

यह भी पढ़ें: Films Releasing in 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास होगा यह साल, इस दिन रिलीज होंगी पसंदीदा एक्टर्स की फिल्में

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं कि कैसे नक्सलियों द्वारा जवानों को मार दिया जाता है. इसके अलावा यह भी दिखाया गया है कि किस तरीके से जेएनयू के छात्रों ने देश के जवानों की मौत का जश्न मनाया. इंसानों को काटने के सीन से लेकर राष्ट्रगान पर बच्चों को जलाए जाने, राजनीतिक हस्तियों की गोली मारकर हत्या करने और निर्दोष लोगों को फांसी पर लटकाए जाने के सीन्स ट्रेलर में दिखाए गए हैं, जो कि दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देते हैं.

आईपीएस के किरदार में नजर आएंगी अदा

बता दें, फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है. वहीं, अदा शर्मा आईपीएस के किरदार में लाइमलाइट लूटते हुए नजर आ रही हैं. उनके इस किरदार को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

अदा शर्मा की यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं इस फिल्म को सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट किया है. बता दें, सुदीप्तो इससे पहले द केरला स्टोरी (The Kerla Story) भी डायरेक्ट कर चुके हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

यह भी पढ़ें: Balaji Telefilms: LSD के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने लिया 6000 एक्टर्स का ऑडिशन ! इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close