विज्ञापन
Story ProgressBack

Earthquake In Japan: जापान में आए भयंकर भूकंप से बाल-बाल बचे ये Celebrity, कहा- "एकदम से झटका..."

SS Rajamouli In Japan: राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,"जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप आया है. हम 28वें मंजिल पर थे और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी.

Read Time: 2 min
Earthquake In Japan: जापान में आए भयंकर भूकंप से बाल-बाल बचे ये Celebrity, कहा-

SS Rajamouli In Japan: फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों अपनी फिल्म आर आर आर (R R R) की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान (Japan) में हैं. वहां राजामौली अपनी फिल्म की पूरी टीम के साथ ट्रिप इंजॉय कर रहे हैं. राजामौली वहां आम लोगों से भी मिल रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्ममेकर महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ अपनी आने वाली फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे थे. इस बीच उनको एक भयंकर भूकंप का एहसास हुआ. इस बात की जानकारी राजामौली के बेटे ने खुद दी है.

28वें फ्लोर पर थे राजामौली

राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि,"जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप आया है. हम 28वें मंजिल पर थे और धीरे-धीरे जमीन हिलने लगी. हमको यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप है. हम घबरा रहे थे. लेकिन वहाँ आसपास के सभी जापानी हिले नहीं. जैसे कि अभी-अभी बारिश शुरू हो गई हो. भूकंप बॉक्स पर टिक का अनुभव".

यह भी पढ़े: आखिर बिना Release हुए Ram Charan की फिल्म को कैसे हुआ अरबों का मुनाफा ?

5.3 मैग्नीट्यूड से आया था भूकंप

बता दें, हाल ही में जापान में 5.3 मेग्नीट्यूड से भूकंप आया था. राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने अपनी स्मार्ट वॉच की फोटो शेयर करके बताया कि उन्हें भूकंप के समय कैसा लग रहा था.

फैंस कर रहे हैं कमेंट

कार्तिकेय का यह पोस्ट शेयर करने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. वहीं उनके इस पोस्ट पर यूजर्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"मैं खुश हूं कि आप सेफ हैं, इतनी स्ट्रॉन्ग शेकिंग के बाद भी आप जरूर सरप्राइज हो गए होंगे, भूकंप शायद आता रहे तो ध्यान रखिए. अपना स्टे एंजॉय करिए''. वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि,"मुझे खुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं. झटके आ सकते हैं. इसलिए प्लीज आप सावधान रहें".

यह भी पढ़े: Kanguva Teaser Out: Film Kanguva के Teaser ने मचाया धमाल, 12 घंटे में बनाया शानदार रिकॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close