विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Amar Singh Chamkila: 'अमर सिंह चमकीला' का Trailer Out ! जानिए कैसे देखें ये फिल्म

Amar Singh Chamkila Tralier Released: इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं की शुरुआत में दिलजीत बहुत ही डैशिंग अंदाज में एंट्री लेते हैं. वहीं दलजीत से एक लड़की कहती है कि चमकीले अल्विस ऑफ पंजाब जो दुनिया भर में अपने गंदे और अश्लील गीतों के लिए जाना जाता है.

Read Time: 2 min
Film Amar Singh Chamkila: 'अमर सिंह चमकीला' का Trailer Out ! जानिए कैसे देखें ये फिल्म
Amar Singh Chamkila Trailer Out

Amar Singh Chamkila Tralier Released: इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) इस समय लोगों की जुबान पर है. फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार यानी आज मुंबई के ग्रैंड इवेंट में लॉन्च हुआ. जिसमें फिल्म के एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सहित अन्य कलाकार भी नजर आए.

क्या है फिल्म की कहानी 

बता दें, यह फिल्म अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है जो कि पंजाब के रॉकस्टार थे. उनका जन्म 1960 में पंजाब में हुआ था. उन्होंने 20 साल की उम्र में अपने गानों से धूम मचा दी थी. वहीं 27 साल की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

ट्रेलर में क्या कुछ होगा खास 

इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं की शुरुआत में दिलजीत बहुत ही डैशिंग अंदाज में एंट्री लेते हैं. वहीं दलजीत से एक लड़की कहती है कि चमकीले अल्विस ऑफ पंजाब जो दुनिया भर में अपने गंदे और अश्लील गीतों के लिए जाना जाता है. यह बात सुनकर दिलजीत कहते हैं आपको तो बिल्कुल समझ नहीं आ रहा होगा. चलो मैं बताता हूं, इसके बाद अमर सिंह के किरदार में दिलजीत एक कारखाने में दिखाते हैं. इसके आगे अपने दोस्त से कहते हैं कि दिन रात मेरे दिमाग में संगीत चल रहा होता है और मैं जुराबे बना रहा होता हूं. बता दें, फिल्म का यह ट्रेलर 2 मिनट 38 सेकंड का है.

यह भी पढ़े: Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

कब रिलीज होगी ये फिल्म

फिल्म अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. बता दें, इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा अमर सिंह चमकीला की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

यह भी पढ़े: South Film: साउथ की फिल्म टिल्लू स्क्वायर का ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close