विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood : आखिर किस बात को लेकर भरे Event में रोने लगे दिलजीत दोसांझ ? देखें VIDEO

Diljit Dosanjh Emotional : बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसमें फिल्म के एक्टर्स सहित फिल्ममेकर इम्तियाज अली (Imitiaz Ali) भी स्पॉट किए गए. वहीं ट्रेलर रिलीज के दौरान दिलजीत दोसांझ इमोशनल हो गए.

Read Time: 3 min
Bollywood : आखिर किस बात को लेकर भरे Event में रोने लगे दिलजीत दोसांझ ? देखें VIDEO
Bollywood : आखिर किस बात को लेकर भरे Event में रोने लगे दिलजीत दोसांझ ? देखें VIDEO

Diljit Dosanjh Emotional : इम्तियाज अली (Imitiaz Ali) की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' (Amar Singh Chamkela) रिलीज होने के लिए तैयार है. दर्शक इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों फिल्म का एक ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. जिसमें फिल्म के लीड कास्ट दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) सहित अन्य कलाकारों ने शिरकत की थी... लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. 

दिलजीत दोसांझ क्यों हुए इमोशनल ? 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसमें फिल्म के एक्टर्स सहित फिल्ममेकर इम्तियाज अली (Imitiaz Ali) भी स्पॉट किए गए. जहां ट्रेलर रिलीज के दौरान दिलजीत दोसांझ बेहद ही इमोशनल हो गए. जब इम्तियाज अली ने सिंगर दिलजीत की तारीफ की तो वहीं एक्टर अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पाए और भरे इवेंट में रोने लगे. इस मोमेंट को देखकर वहां पर मौजूद हर कोई भावुक हो गया. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO 

बता दें कि दिलजीत दोसांझ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं यूजर्स इस वीडियो को देख अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि,"चुप हो जाओ परिणीति अब नहीं गाएगी''. एक और यूजर ने लिखा है कि,''यह सब ठीक है लेकिन परिणीति को गाने मत देना".

Video Credit : Filmygyan @instagram 

यह भी पढ़े: Film Amar Singh Chamkila: 'अमर सिंह चमकीला' का Trailer Out ! जानिए कैसे देखें ये फिल्म

कहानी में क्या है खास? 

बता दें कि फिल्म अमर सिंह चमकीला सच्ची घटना पर आधारित है. बता दें, वह पंजाब के रॉकस्टार थे. उनका जन्म 1960 में पंजाब में हुआ था. उन्होंने 20 साल की उम्र में अपने गानों से पंजाब में धूम मचा दी थी. वहीं 27 साल की उम्र में वह इस दुनिया को अलविदा कह गए.

किस दिन रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म अमर सिंह चमकीला आने वाली 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी दिनों से कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Crew Movie Released : फिल्म क्रू सिनेमाघरों में हुई रिलीज, तब्बू के साथ इस किरदार में नज़र आएंगी 'बेबो'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close