विज्ञापन
Story ProgressBack

Crew Movie Released : फिल्म क्रू सिनेमाघरों में हुई रिलीज, तब्बू के साथ इस किरदार में नज़र आएंगी 'बेबो'

Film Crew: तब्बू (Tabu), करीना (Kareena) और कृति (Kriti) एक साथ धमाल मचाने के लिए आ गई हैं. ये तीनों एक्ट्रेस फिल्म क्रू (Crew) में पहली बार एक साथ नजर आ रही हैं. फिल्म के गाने 'चोली के पीछे' और 'दिल्ली शहर में मारो घाघरा' ने ऑडियंस के बीच अटेंशन पैदा कर दिया है.

Read Time: 2 min
Crew Movie Released : फिल्म क्रू सिनेमाघरों में हुई रिलीज, तब्बू के साथ इस किरदार में नज़र आएंगी 'बेबो'
Film Crew Release : तब्बू के साथ इस किरदार में नज़र आएंगी 'बेबो'

Kareena Kapoor New Movie : तब्बू (Tabu), करीना (Kareena) और कृति (Kriti) एक साथ धमाल मचाने के लिए आ गई हैं. ये तीनों एक्ट्रेस फिल्म क्रू (Crew) में पहली बार एक साथ नजर आ रही हैं. वहीं, आज 29 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बता दें, फिल्म में यह अभिनेत्रियां एयर होस्टेज का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के गाने 'चोली के पीछे' और 'दिल्ली शहर में मारो घाघरा' ने ऑडियंस के बीच अटेंशन पैदा कर दिया है. वहीं फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं और ट्रेड एनालिस्ट फिल्म को लेकर अपना प्रिडिक्ट दे रहे हैं. जानें ट्रेन एनालिस्ट फिल्म को लेकर क्या कह रहे हैं.

क्या कमाल दिखा पाएगी फिल्म Crew ? 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर (Girish Johar) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि,"मुझे लगता है फिल्म को लेकर काफी क्रेज है. लेकिन यह एक पॉइंट है कि फिल्म लिमिटेड टारगेट ऑडियंस के लिए ही है. यह फिल्म सिर्फ मेट्रो सिटीज को टारगेट करने वाली फिल्म है. उनके मुताबिक, यह फिल्म पहले दिन 4 से 5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. एक और ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी (Akshay Rathi) ने कहा है कि फिल्म 5 से 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है. वहीं एक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Tatan Adarsh) का कहना है कि फिल्म इससे कई ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है. एक रिपोर्ट के अनुसार बातचीत के दौरान तरण आदर्श ने कहा कि फिल्म 8 से 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है.

यह भी पढ़े: Film Amar Singh Chamkila: 'अमर सिंह चमकीला' का Trailer Out ! जानिए कैसे देखें ये फिल्म

ऐसी रही फिल्म की एडवांस बुकिंग

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म क्रू के पहले दिन के 35,667 टिकट्स बिक चुके हैं. जिसका कलेक्शन लगभग 78.32 लाख रुपए बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार नंबर और भी बढ़ सकते हैं.

यह भी पढ़े: Interview With Shaan: 'तन्हाईयां' के सिंगर ने कंपोजर बिक्रम की ली चुटकी, अपनी बहन के करियर पर भी दिया बड़ा बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close