विज्ञापन
Story ProgressBack

Crew Box Office Collection Day 4: 'बेबो' की फिल्म ने Box Office पर मचाया तहलका, जानिए कमाई 

Crew Latest Box Office Collection: अगर फिल्म क्रू के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 34 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

Read Time: 2 min
Crew Box Office Collection Day 4: 'बेबो' की फिल्म ने Box Office पर मचाया तहलका, जानिए कमाई 
Film Crew Collection : 'बेबो' की फिल्म ने Box Office पर मचाया तहलका, जानिए कमाई 

Crew Latest Box Office Collection: फिल्म क्रू (Crew) पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को काफी अच्छी ओपनिंग मिली है. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu), करीना कपूर (Kareena Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Senon) का काम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इन एक्ट्रेस का काम सिनेमाघरों में दर्शकों को हंसा-हंसा कर पागल कर रहा है. आज फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि अब तक फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा?

अभी तक का कलेक्शन

अगर फिल्म क्रू के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 34 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. वहीं, फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में 62.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

फिल्म का है यह बजट

अगर फिल्म के बजट की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म 50-60 करोड़ रुपये की लागत में बनाई गई है. जिस तरीके से फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को हंसने में सफल हो रही है. उसको देखकर लगता है कि यह फिल्म जल्द ही अपना बजट वसूल सकती है.

ये भी पढ़े: Film Maidaan Trailer: अजय देवगन ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया खास तोहफा, 'मैदान' का ट्रेलर हुआ आउट

फिल्म में यह है खास

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह तीन एयर होस्टेस की कहानी है, जो एक एयरलाइंस कंपनी में काम करती हैं. वह कंपनी डूब जाती है, इस वजह से उनको कई महीनों से सैलरी नहीं मिलती. इसलिए वह अपना खर्चा निकालने के लिए गलत रास्ते का इस्तेमाल करती हैं. जिसके बाद उनकाे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. बता दें, फिल्म में तब्बू, कीर्ति और करीना पहली बार दर्शकों को स्क्रीन पर एक साथ नजर आई हैं.

यह भी पढ़े: Film Crew Latest Collection: फिल्म क्रू की बॉक्स ऑफिस पर जारी है रफ्तार, जानें अभी तक कितने करोड़ का किया कलेक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close