विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Maidaan Trailer: अजय देवगन ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया खास तोहफा, 'मैदान' का ट्रेलर हुआ आउट

Ajay Devgan New Film: अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बता दें, यह फिल्म का दूसरा ट्रेलर है जो कि दर्शकों के बीच में आया है.

Read Time: 2 min
Film Maidaan Trailer: अजय देवगन ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया खास तोहफा, 'मैदान' का ट्रेलर हुआ आउट

Ajay Devgan New Film: आज एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उनको फैमिली, फैंस और काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. इस मौके पर अजय देवगन ने भी अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. अब वह तोहफा है क्या चलिए हम आपको बताते हैं.

'मैदान' का ट्रेलर हुआ आउट

इस मौके पर अजय देवगन की फिल्म मैदान (Maidaan) का ट्रेलर आज रिलीज किया गया. बता दें, यह फिल्म का दूसरा ट्रेलर है, जो कि दर्शकों के बीच में आया है. फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में आप देख सकते हैं कि प्रियामणि (Priyamani) अजय देवगन से कहती हैं कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी, लेकिन आपको लगता है. यह बात सुनकर अजय अपनी गर्दन हिलाते हैं. प्रियामणि कहती हैं इसके बाद कब. फिर अजय देवगन फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ नजर आते हैं, जो अपने रास्ते में आने वाली मुसीबतों के बीच अपनी टीम को भर्ती कराने की कोशिश करते हैं.

फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल की बायोपिक है यह फिल्म

बता दें, यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम (Syed Abdul Rahim) के जीवन पर आधारित है, जिसने भारतीय फुटबॉल टीम 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीते थे. अब यह फिल्म जल्द ही दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

फिल्म मैदान 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहीं अजय देवगन के फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं.

लोगों के दिल पर छाई है 'शैतान'

अजय देवगन की आखिरी रिलीज हुई फिल्म शैतान सिनेमाघरों में अभी तक धूम मचा रही है. यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें, यह फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने जा रही है.

ये भी पढ़े: Ajay Devgan Birthday: 'फूल और कांटे', सिंघम से 'शैतान' तक..अजय देवगन के दमदार किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close