विज्ञापन
Story ProgressBack

Crew Movie: फिल्म क्रू के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, जानें ओपनिंग डे पर कैसी रही कमाई

Crew Movie Story Explained: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फिल्म क्रू ने पहले दिन लगभग 8.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. बता दें, यह आंकड़े घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हैं.

Read Time: 2 min
Crew Movie: फिल्म क्रू के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, जानें ओपनिंग डे पर कैसी रही कमाई

Crew First Day Box Office Collection: तब्बू (Tabu), करीना (Kareena) और कृति (Kriti) की फिल्म क्रू (Crew) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का क्रेज दर्शकों में काफी पहले से देखा जा रहा था. अब दर्शकों के बीच उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियों की फिल्म उनके सामने आ चुकी है. 

पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि फिल्म क्रू ने पहले दिन लगभग 8.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. बता दें, यह आंकड़े घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हैं. यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले वीकेंड पर इस फिल्म की कमाई में काफी उछाल आ सकती है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में इस फिल्म का आंकड़ा कहां तक पहुंचता है.

फिल्म का है यह बजट

इस फिल्म का बजट लगभग 40 से 50 करोड़ के बीच बताई जा रही है. अगर सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचती है, तो यह उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले कुछ दिनों में फिल्म अपना पूरा बजट वसूल कर सकती है.

यह भी पढ़े: Bollywood News : Govinda ने राजनीति में वापसी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- "एकनाथ शिंदे की शिवसेना से..."

कहानी में यह है खास

फिल्म की कहानी में बताया गया है कि तीन लड़कियां एयर होस्टेस का जॉब करती हैं, लेकिन जब उन्हें सैलरी नहीं मिलती, तो  वह एक गलत धंधा अपना लेती हैं. इस बीच उनकाे काफी कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ता है. मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म की कहानी विजय माल्या से जुड़ी बताई जा रही है. बता दें, इस फिल्म में करीना, तब्बू, कृति के अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) जैसे एक्टर्स भी हैं.

यह भी पढ़े: Daniel Balaji Dies: साउथ फिल्म स्टार डेनियल बालाजी का कार्डियक अरेस्ट से निधन, 48 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close