विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 23, 2024

Box Office Update : 'हनुमान' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इन फिल्मों को पछाड़कर निकली आगे?

Film Hanuman : फिल्म हनुमान भी इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अयोध्या राम मंदिर प्रमाण प्रतिष्ठा को देखते हुए रिलीज किया गया. अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में 11वें दिन 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Box Office Update : 'हनुमान' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इन फिल्मों को पछाड़कर निकली आगे?

Film Hanuman : बॉक्स ऑफिस पर इस महीने मैरी क्रिसमस (Merry Christmas), हनुमान (Hanuman), मैं अटल हूं (Mein Atal Hoon), गुंटूर कारम (Guntur Kaaram) जैसे कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. वहीं यह फिल्में एक दूसरे को टक्कर देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं आज आपको बताएंगे कि किस फिल्म ने बाजी मारी और कौन सी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फैल रहीं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : आयरा ने शेयर किए शादी के फोटो, भावुक आमिर खान को लेकर कह दी यह बात

हनुमान

फिल्म हनुमान भी इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को अयोध्या राम मंदिर प्रमाण प्रतिष्ठा को देखते हुए रिलीज किया गया. अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म में 11वें दिन 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ इस फिल्म ने अब तक 139.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इस फिल्म में एक्टर  तेजा सज्जा (Teja Sajja) प्रमुख भूमिका में नजर आए हैं. 

मैं अटल हूं 

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म मैं अटल हूं सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने चौथे दिन 80 लाख रुपये की कमाई की है. इसी के साथ अब तक फिल्म ने 6.45 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

गुंटूर कारम 

महेश बाबू (Mahesh Babu) की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही अच्छा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म का महेश बाबू के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. अगर कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 11 वें दिन 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की है. इसी के साथ इस फिल्म ने अब तक 119.10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

मैरी क्रिसमस

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म मैरी क्रिसमस इस महीने रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को भी ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. अगर कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 11वें दिन सिर्फ 23 लाख रुपए की कमाई की है. वहीं फिल्म ने अभी तक 17.47 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें : NDTV Interview : सीरियल सिया के राम के 'राम' ने कहा- 'अयोध्या में हुई प्राण प्रतिष्ठा एक ऐतिहासिक पल है और सबके लिए गर्व की बात है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Box Office Update : 'हनुमान' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इन फिल्मों को पछाड़कर निकली आगे?
Hrithik Roshan: Sussanne-Hrithik arrived at Rehaan's graduation ceremony, parents looked happy.
Next Article
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Close
;