Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप

Border 2 Latest: फिल्म बॉर्डर 2 को लेकर आधिकारिक घोषणा हो गई है. वहीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) फिर से वापसी कर रहे हैं. बॉर्डर की रिलीज के 27 साल बाद अब बॉर्डर 2 जल्द ही लोगों के बीच में आने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दर्शकों के बीच बॉर्डर 2 आने वाली है

Border 2 Latest: साल 1997 की सुपरहिट फिल्मों में से एक बॉर्डर (Border) कई दिनों से सीक्वल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. इस फिल्म को लेकर कई दिनों से दर्शकों के बीच कोई न कोई खबर आ रही थी. बॉर्डर साल 1997 की वह फिल्म है, जिसने उस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब जल्द ही दर्शकों के बीच बॉर्डर 2 (Border 2) आने वाली है.

'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा

फिल्म बॉर्डर 2 को लेकर आधिकारिक घोषणा हो गई है. वहीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) फिर से वापसी कर रहे हैं. बॉर्डर की रिलीज के 27 साल बाद अब बॉर्डर 2 जल्द ही लोगों के बीच में आने वाले हैं. सनी देओल एक बार फिर से पाकिस्तान से भीड़ते हुए नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट दर्शकों के बीच में हुआ है. लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

27 साल बाद हुआ है अनाउंसमेंट

इंस्टाग्राम पर फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा हो गई है. सनी देओल की दमदार आवाज के साथ फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. सबसे खास बात यह है कि बॉर्डर फिल्म 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी और ठीक 27 साल बाद इस 13 जून की तारीख को बॉर्डर 2 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है. वहीं सनी देओल ने यह अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो की दर्शकों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

आयुष्मान खुराना आ सकते हैं नजर

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. वहीं यह भी खबर सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है. टीम काफी लंबे समय से इस फिल्म की तैयारी में जुटी है.

यह भी पढ़ें : Karan Johar Moves To High Court: करण जौहर ने फिल्म 'शादी के निर्देशक करण और जौहर' के खिलाफ खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

Advertisement