विज्ञापन
Story ProgressBack

Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप

Border 2 Latest: फिल्म बॉर्डर 2 को लेकर आधिकारिक घोषणा हो गई है. वहीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) फिर से वापसी कर रहे हैं. बॉर्डर की रिलीज के 27 साल बाद अब बॉर्डर 2 जल्द ही लोगों के बीच में आने वाली है.

Read Time: 2 mins
Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप
दर्शकों के बीच बॉर्डर 2 आने वाली है

Border 2 Latest: साल 1997 की सुपरहिट फिल्मों में से एक बॉर्डर (Border) कई दिनों से सीक्वल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. इस फिल्म को लेकर कई दिनों से दर्शकों के बीच कोई न कोई खबर आ रही थी. बॉर्डर साल 1997 की वह फिल्म है, जिसने उस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब जल्द ही दर्शकों के बीच बॉर्डर 2 (Border 2) आने वाली है.

'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा

फिल्म बॉर्डर 2 को लेकर आधिकारिक घोषणा हो गई है. वहीं इस फिल्म के सीक्वल को लेकर सनी देओल (Sunny Deol) फिर से वापसी कर रहे हैं. बॉर्डर की रिलीज के 27 साल बाद अब बॉर्डर 2 जल्द ही लोगों के बीच में आने वाले हैं. सनी देओल एक बार फिर से पाकिस्तान से भीड़ते हुए नजर आने वाले हैं. जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट दर्शकों के बीच में हुआ है. लोग इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

27 साल बाद हुआ है अनाउंसमेंट

इंस्टाग्राम पर फिल्म बॉर्डर 2 की घोषणा हो गई है. सनी देओल की दमदार आवाज के साथ फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है. सबसे खास बात यह है कि बॉर्डर फिल्म 13 जून 1997 को रिलीज हुई थी और ठीक 27 साल बाद इस 13 जून की तारीख को बॉर्डर 2 का ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गया है. वहीं सनी देओल ने यह अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो की दर्शकों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

आयुष्मान खुराना आ सकते हैं नजर

अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. वहीं यह भी खबर सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू हो सकती है. टीम काफी लंबे समय से इस फिल्म की तैयारी में जुटी है.

यह भी पढ़ें : Karan Johar Moves To High Court: करण जौहर ने फिल्म 'शादी के निर्देशक करण और जौहर' के खिलाफ खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Karan Johar Moves To High Court: करण जौहर ने फिल्म 'शादी के निर्देशक करण और जौहर' के खिलाफ खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा
Border 2: 'बॉर्डर 2' की हुई घोषणा, 27 साल बाद वापस लौट रहे हैं मेजर कुलदीप
Salman Khan What was Salman Khan doing at home at the time of the firing Police recorded statement
Next Article
Salman Khan: फायरिंग के समय घर में क्या कर रहे थे सलमान खान? पुलिस ने बयान किया दर्ज
Close
;