विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल, करोड़ों में हुई डील

फिल्म जवान को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है यह हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ-साफ देख सकते हैं. कि जवान को फैंस कितना इंजॉय कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि फिल्म जवान कीओटीटी पर एक अच्छी खासी रकम में डील हुई है.

Read Time: 3 min
शाहरुख खान की फिल्म जवान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाएगी धमाल, करोड़ों में हुई डील
शाहरुख खान की नई फिल्म जवान

जैसा कि हम जानते हैं की फिल्म जवान ने 400 करोड़ रुपए के ऊपर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. युवा हो या फिर बड़े-बूढ़े सबको फिल्म जवान बहुत ज्यादा पसंद आ रही है, फिल्म में शाहरुख खान के अलावा साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और सानिया मल्होत्रा ने गजब का परफॉर्मेंस दिया है. जिसको ऑडियंस बहुत ज्यादा पसंद कर रही है. इन्हीं सब के बीच अब खबर सामने आ रही है कि फिल्म जवान ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

फिल्म जवान की हुई ओटीटी पर डील

फिल्म जवान को दर्शकों की तरफ से बहुत पसंद किया जा रहा है. यह हम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में साफ-साफ देख सकते हैं कि जवान को फैंस कितना इंजॉय कर रहे हैं. अभी रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि फिल्म जवान कीओटीटी पर एक अच्छी खासी रकम में डील हुई है. खबर यह भी सामने आई है कि फिल्म की नेटफ्लिक्स के साथ 250 करोड़ रुपए में डील हुई है. हालांकि ऐसी पुष्टि अभी फिल्म मेकर की तरफ से नहीं आई है.

शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी जल्द होगी रिलीज

फिल्म जवान की सक्सेस के बाद शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म डंकी को रिलीज करने का प्लान कर रहे हैं. फिल्म डंकी में किंग खान के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू नजर आएंगी. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि फिल्म डंकी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा रहेगा. उसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा.


वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी फिल्म देखने के बाद अपने विचार व्यक्त किए हैं. उन्होंने कहा की फिल्म हमें सिखाती है कि वोट किसको देना चाहिए और किस मुद्दे पर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: अस्पताल में ही शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर डांस करने लगी मरीज, लोग बोले- ये है SRK का जादू...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close