विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

मेड इन हेवन फेम रियो कपाड़िया का हुआ निधन, 15 सितंबर को होगा अंतिम संस्कार

रियो कपाड़िया बॉलीवुड का वह नाम है जिसने दिल चाहता है,  मेड इन हेवन सीजन 2 और चक दे इंडिया जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. रियो कपाड़िया ने बॉलीवुड में मेहनत करके अपनी दम पर एक मुकाम हासिल किया था.

Read Time: 3 min
मेड इन हेवन फेम रियो कपाड़िया का हुआ निधन, 15 सितंबर को होगा अंतिम संस्कार
Rio Kapadiya

रियो कपाड़िया बॉलीवुड का वह नाम है जिसने 'दिल चाहता है',  'मेड इन हेवन सीजन 2' और 'चक दे इंडिया' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. रियो कपाड़िया ने बॉलीवुड में मेहनत करके अपनी दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया था. वही एक्टर रियो कपाड़िया का आज लगभग 12:00 बजे के आसपास निधन हो गया है

रियो के खास दोस्त ने दी जानकारी

रियो के खास मित्र जो कि मुंबई में रहते हैं उन्होंने इस बात का खुलासा किया और कहा कि यह सच बात है कि रियो कपाड़िया अब हमारे बीच नहीं रहे. अभी कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. उनकी मौत की खबर आते ही बॉलीवुड में एक शोक की लहर है.

5 जून को इंस्टा पर शेयर की थी आखिरी पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर रियो चक्रवर्ती का आखिरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर 5 जून को देखा गया , जिसमे वो अपनी फैमिली के साथ यूरोप ट्रिप पर गए थे.  फोटोज में रियो कपाड़िया अपने परिवार और बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे. साथ ही आपको बता दें कि अब यह खबर सामने आई है कि रियो कपाड़िया का अंतिम संस्कार 15 सितंबर को होगा जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी.

गंभीर बीमारी से रही है बॉलीवुड में मौत

अभी कुछ समय से हम देख रहे हैं कि बॉलीवुड के फिल्ममेकर समेत बॉलीवुड एक्टर्स गंभीर बीमारी के कारण अब इस दुनिया में नहीं रहे, चाहे हम बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की. जिनकी मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी. क्या मौत का कारण डेली लाइफस्टाइल है या कोई दूसरा कारण है . जिस तरीके से बॉलीवुड में मौतें हो रही हैं यह एक चिंता का विषय बन चुका है.

यह भी पढ़ें: अस्पताल में ही शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर डांस करने लगी मरीज, लोग बोले- ये है SRK का जादू...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close