विज्ञापन
Story ProgressBack

अमिताभ बच्चन से रजनीकांत तक...भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच में लगेगा सितारों का जमावड़ा

India vs Australia World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होने वाला है. इस मौके पर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शिरकत करने वाले हैं.

Read Time: 3 min
अमिताभ बच्चन से रजनीकांत तक...भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच में लगेगा सितारों का जमावड़ा

World Cup 2023: विश्व कप का फाइनल (India vs Australia World Cup Final) 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाना है. इस मेगा मैच के लिए सारी तैयारियां हो चुकी है. वहीं 20 साल बाद वर्ल्ड कप के फाइनल में एक बार फिर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हो रहा है. आखिरी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में ये दोनों टीम 2003 में खेली थीं. ऐसे में भारत आम और क्रिकेट प्रेमियों के बीच वर्ल्ड कप 2023 को लेकर काफी उत्साह है. वर्ल्ड कप के फाइनल को लेकर फिल्मी सितारे भी काफी उत्साहित दिख रहे हैं और यही वजह है कि इस बार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इन हस्तियों का जमावड़ा लगने वाला है.

यह हस्तियों के आने की है संभावना

दरअसल, आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajnikanth) पहुंचने वाले हैं. इनके अलावा कमल हासन (Kamal Haasan), मोहनलाल (Mohanlal), वेंकटेश (Vankatesh), नागार्जुन (Nagarjuna), रामचरण (Ram Charan) जैसी हस्तियों के आने की संभावना है. इनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी भारत वर्सेस ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला देखने के लिए पहुंच सकते हैं.

यह भी पढ़ें : World Cup 2023 फिनाले मैच देखें या नहीं? कंफ्यूज हुए बिग बी, कही ये बात

इनके भी आने की है संभावना

अगर क्रिकेट जगत के सितारों की बात करें तो कपिल देव (Kapil Dev), वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जैसे क्रिकेटर भी मैच देखने के लिए पहुंच सकते हैं. आपको बता दें साल 2003 में वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया अपने नाम ये खिताब किया था.

रिकी पोंटिंग को "प्लेयर ऑफ द मैच" खिताब मिला था

साल 2003 के वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और दो विकेट पर 359 रन बनाए थे. जिसमें रिकी पोंटिंग ने 140 रन और डेमियन मार्टिन ने 88 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद भारतीय टीम सिर्फ 234 रन ही बना सकी थी. रिकी पोंटिंग ने उस मैच में "प्लेयर ऑफ द मैच" का खिताब जीता था.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: डायरेक्टर निखिल नागेश का खुलासा, बताया- इस कारण तारा सुतारिया को 'अपूर्वा' में किया कास्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close