विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

एक गलतफहमी ने कर दिया था Rakhi Gulzar का घर बर्बाद, अब अकेले यहां गुजार रही हैं जिदगी!

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस राखी गुलजार (Rakhi Gulzar) का जीवन काफी संघर्षों से भरा रहा. हालांकि एक्ट्रेस राखी काफी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं. तो आइये आज राखी की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों पर हम नजर डालेंगे.

Read Time: 3 mins
एक गलतफहमी ने कर दिया था Rakhi Gulzar का घर बर्बाद, अब अकेले यहां गुजार रही हैं जिदगी!
राखी और गुलजार की बेटी मेघना की फिल्म सैम बहादुर जल्द होगी रिलीज.

बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस राखी गुलजार (Rakhi Gulzar) के बारे में जितना बात करें उतना कम है, क्योंकि अपनी फिल्मों से राखी ने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है. राखी की जिंदगी पर नजर डालें तो उनका जीवन काफी संघर्षों से भरा रहा. हालांकि एक्ट्रेस राखी काफी लंबे समय से बॉलीवुड से गायब हैं. तो आइये आज राखी की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातों पर हम नजर डालेंगे.

पति से खाई मार, तो अलग होना ही सही समझा

राखी का जन्म 15 अगस्त 1947 को पश्चिम बंगाल के रानाघाट में हुआ था. वो सिर्फ 16 साल की थीं तभी उनकी शादी हो गई थी. राखी के पति पत्रकार और फिल्म निर्देशक थे. हालांकि  दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और महज 2 साल के बाद दोनों का तलाक हो गया. फिर उनके जीवन में गुलजार आए और फिर दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली थी. हालांकि कुछ दिन बाद में गुलजार और राखी के बीच टकरार की खबरें सामने आने लगी थी.

दरअसल,  किस्सा कश्मीर (Kashmir) का है जब राखी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में  गुलजार के संग कश्मीर गई थीं. वहां सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) के साथ एक गलतफहमी ने दोनों के रिश्तों में कड़वाहट ला दी थी. ये भी खबरें सामने आई थी कि गुलजार ने राखी के साथ मारपीट भी की और यही वजह थी कि राखी गुलजार से अलग रहने लगी थी.

यह भी पढ़ें : Salman को चंद्रचूड़ ने कहा झूठ, बोले- KKHH को मना किया, दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, बेरोजगार नहीं था

बेटी मेघना के लिए नहीं लिया तलाक

शादी के महज 2 साल बाद राखी ने बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेघना (Meghna) रखा. बेटी के जन्म के बाद ही राखी और गुलजार के रिश्ते में दरारे आ गई. दोनों अलग रहने लगे और आज भी दोनों ने तलाक नहीं लिया है. दरअसल, बेटी मेघना (Meghna) का फ्यूचर खराब न हो इसलिए दोनों ने तलाक नहीं लिया और गुलजार से अलग रहना ही उन्होंने सही समझा. एक रिपोर्ट के मुताबिक, राखी अपने पनवेल के फॉर्महाउस में रहती हैं. 

जल्द रिलीज होगी मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर'

बता दें कि मेघना गुलजार अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर (Sam Bahadur) 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में मेघना गुलजार के संग विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक अहम रोल में हैं. फिल्म में मेघना गुलजार और विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी एक अहम रोल में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रावण दहन के दौरान कंगना नहीं संभाल पायीं कमान, ट्रोलर्स ने 'झांसी की रानी' पर जमकर बरसाए तीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
... तो कुछ ऐसी है कालीन भैया की लाइफस्टाइल, बातचीत में खुद किया खुलासा
एक गलतफहमी ने कर दिया था Rakhi Gulzar का घर बर्बाद, अब अकेले यहां गुजार रही हैं जिदगी!
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;