विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Salman को चंद्रचूड़ ने कहा झूठ, बोले- KKHH को मना किया, दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, बेरोजगार नहीं था

Salman khan vs Chandrachur Singh: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान ने कहा था कि चंद्रचूड़ के पास काम नहीं था, इसके बावजूद उन्होंने फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया था.

Read Time: 4 mins
Salman को चंद्रचूड़ ने कहा झूठ, बोले- KKHH को मना किया, दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, बेरोजगार नहीं था
चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को कहा झूठा

Salman Khan on Chandrachur Singh: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में हैं. सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन इस बीच 90 के दशक के मशहूर एक्टर चंद्रचूड़ सिंह (Chandrachur Singh) ने सलमान खान को झूठा बता दिया है. बता दें कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) में सलमान खान ने कैमियो किया था. हालांकि उनसे पहले ये रोल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और चंद्रचूड़ सिंह को ऑफर किया गया था, लेकिन दोनों ने मना कर दिया था.

कॉफी विद करण' का पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

करण जौहर (Karan Johar) के शो चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण ने सलमान ने इस बात का जिक्र करते हुए कहा था, 'मुझे याद है जब पहली बार मैं आपको अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने के लिए आपके घर आया था. इससे पहले सैफ और चंद्रचूड़ ऑफर ठुकरा चुके थे. आपने (सलमान) ने कहा था कि कोई फिल्म में काम नहीं करेगा. आप कल आकर मुझसे मिलिए.

 फिल्म में शाहरुख खान को लेना मुश्किल नहीं था, लेकिन अमन के रोल लिए कास्ट कर पाना बहुत मुश्किल था. सैफ उस समय कुछ नहीं कर रहे थे. चंद्रचूड़ के पास काम नहीं था. इसके बावजूद उन्होंने फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर  दिया. मैंने ये फिल्म आपके साथ की, क्योंकि मुझे आपमें टैलेंट दिखा. लेकिन उसके बाद आपने कभी मेरे साथ काम नहीं किया'.

सलमान खान

चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को कहा झूठा

सलमान खान के इस बयान पर चंद्रचूड़ सिंह का रिएक्शन आया और वो खान को झूठा बताया है. दरअसल, चंद्रचूड़ सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, 'झूठ सलमान का'. हालांकि चंद्रचूड़ सिंह का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं चंद्रचूड़ सिंह के इस कमेंट पर एक यूजर ने उनसे सलमान के झूठ के बारे में पूछा. तो एक्टर ने जबाव देते हुए कहा- मैं उस वक्त बेरोजगार नहीं था, जैसा सलमान ने दावा किया है. उस समय मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का जैसी फिल्में थीं. इस कारण मैंने कुछ कुछ होता है को मना किया था.

Latest and Breaking News on NDTV

यह भी पढ़ें : Bollywood News : रावण दहन के दौरान कंगना नहीं संभाल पायीं कमान, ट्रोलर्स ने 'झांसी की रानी' पर जमकर बरसाए तीर

आखिरी बार कठपुतली में नजर आए चंद्रचूड़ सिंह 

अगर चंद्रचूड़ की फिल्मी करियर की बात करें तो वो साल 1996 में फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. इसके बाद वो 'तेरे मेरे सपने', 'दाग द फायर' और 'जोश', 'माचिस', 'क्या कहना', 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया', 'जिला गाजियाबाद' और 'आ गया हीरो' जैसे फिल्मों में नजर आए. हालांकि आखिरी बार चंद्रचूड़ सिंह साल 2022 में OTT पर आई फिल्म कठपुतली (Kathputli) में नजर आए थे. वो इस फिल्म में अक्षय कुमार और सुष्मिता सेन के साथ दिखे थे.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : महेश भट्‌ट की प्रेम कहानी, सोनी राजदान को क्यों बच्चे मानते थे 'दुष्ट औरत'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bollywood Drug Nexus: ड्रग्स मामले में अब ये अभिनेता भेजा गया जेल, इस नामचीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का भाई है आरोपी
Salman को चंद्रचूड़ ने कहा झूठ, बोले- KKHH को मना किया, दूसरी फिल्मों के ऑफर थे, बेरोजगार नहीं था
Shah Rukh Khan In Hospital: Shahrukh Khan has had health problems before, know when accidents happened with King Khan.
Next Article
Shah Rukh Khan In Hospital: शाहरुख खान को पहले भी हो चुकी हैं हेल्थ प्रॉब्लम, जानें कब-कब उनके साथ हुए हादसे
Close
;