विज्ञापन
Story ProgressBack

जब दिलजीत दोसांझ को गाने के मिले थे 2500 रुपए, आज हैं करोड़ों के मालिक

दिलजीत दोसांझ वह सिंगर हैं, जिनको आज का यूथ फॉलो करता है, लेकिन अपने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए दलजीत को काफी संघर्ष करना पड़ा.

Read Time: 2 min
जब दिलजीत दोसांझ को गाने के मिले थे 2500 रुपए, आज हैं करोड़ों के मालिक

Diljit Dosanjh News: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी. उस लिस्ट में सबसे पहले नाम दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) का आता है. दिलजीत पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें : मुमताज से भी ज्यादा सुंदर हैं उनकी बेटी नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

गुरबानी गाकर अपने करियर की शुरुआत की

दिलजीत दोसांझ वह सिंगर हैं, जिनको आज का यूथ फॉलो करता है, लेकिन इस मुकाम पर पहुंचने के लिए दलजीत को काफी संघर्ष करना पड़ा. दिलजीत ने अपनी पढ़ाई पंजाब के लुधियाना में पूरी की. वहीं उन्होंने अपने आसपास के गुरुद्वारों में गुरबानी गाकर अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह था दिलजीत का पहला म्यूजिक एल्बम

दिलजीत ने साल 2004 में अपना पहला एल्बम "इश्क दा उड़ा अड़ा" जारी किया, लेकिन उनको पॉपुलैरिटी उनकी तीसरी एल्बम "स्माइल" के रिलीज होने के बाद मिली थी. उन्होंने अपने सिंगिंग करियर में काफी म्यूजिक एल्बम्स में गाने गए. साल 2011 में दिलजीत ने पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा.

जब दिलजीत को पहली बार मिले थे 2500 रूपए

दिलजीत ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें अपनी पहली सैलरी के तौर पर 2500 रुपए मिले थे. उन्होंने यह भी कहा था,"मेरा पहला एल्बम रिलीज होने के बाद भी मुझे नहीं पता था कि मैं इससे पैसे कैसे कमाऊंगा. तभी एक शख्स मेरे पास आया और मुझे  2500 रुपए के बदले में एक शो करने के लिए कहा, तब मैं समझ गया कि मुझे पैसे कैसे कमाने हैं".

यह भी पढ़ें : यह फिल्म और सीरीज OTT पर होने जा रही हैं रिलीज, घर बैठे लीजिए आनंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close