विज्ञापन
Story ProgressBack

यह फिल्म और सीरीज OTT पर होने जा रही हैं रिलीज, घर बैठे लीजिए आनंद

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खैर (saiyami kher) स्टारर फिल्म घूमर भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को zee5 पर रिलीज होगी.

Read Time: 3 min
यह फिल्म और सीरीज OTT पर होने जा रही हैं रिलीज, घर बैठे लीजिए आनंद

OTT Released On This Diwali : एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं दूसरी तरफ ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फ़िल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. आप यहां देख सकते हैं, कौन सी फिल्म और सीरीज किस ओटीटी पर रिलीज होंगी.

द किलर (The Killer)

द किलर एक अमेरिकन एक्शन थ्रिलर फिल्म है. यह फ्रांसीसी ग्राफिक नॉवेल पर आधारित है. इस फिल्म में अर्लिस हॉवर्ड, चार्ल्स पार्नेल जैसे हॉलीवुड एक्टर नजर आएंगे. आपको बता दें, यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 8 नवंबर 2023 को रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें :Exclusive Interview: चंबल की इस चीज को बहुत मिस करते हैं फिल्म मेकर Vidhu Vinod Chopra

घूमर (ghoomer)

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खैर (saiyami kher) स्टारर फिल्म घूमर भी ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को zee5 पर रिलीज होगी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की एक्टिंग को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था.

पिप्पा (Pippa)

एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म पिप्पा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 10 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. 

रॉबी विलियम्स (Robby Williams)

हॉलीवुड एक्टर रॉबी विलियम्स की डॉक्यूमेंट्री फिल्म भी आपको नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी. आपको बता दें कि यह डॉक्यूमेंट्री 8 नवंबर 2023 को रिलीज हो चुकी है.

लेबल (lebel)

तमिल फिल्म लेवल भी आपको डिज्नी+ हॉटस्टार पर देखने को मिलेगी. यह फिल्म 10 नवंबर से तमिल के अलावा तेलुगू, मलयालम, बंगाली, हिंदी में स्ट्रीम होगी.

यह फिल्में भी ओटीटी पर होंगी रिलीज

फिल्म द सांता क्लॉस 2, 8 नवंबर को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: प्रियंका चोपड़ा की बहन ने जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन की लगाई क्लास, फिर खुद हुईं टारगेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close