विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : तृप्ति डिमरी ने किया कियारा आडवाणी को रिप्लेस, भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन संग जमेगी जोड़ी

Tripti Dimri In Bhool Bhulaiyaa 3 :  रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि तृप्ति ने कियारा को (Bhool Bhulaiyaa 3) में रिप्लेस कर दिया है. एनिमल फिल्म में इनकी भूमिका को काफी पसंद किया गया था.

Read Time: 3 min
Bollywood News : तृप्ति डिमरी ने किया कियारा आडवाणी को रिप्लेस, भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन संग जमेगी जोड़ी

Tripti Dimri In Bhool Bhulaiyaa 3 : ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल (Animal)' के तुरंत बाद लोकप्रिय हुईं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) सबसे बड़ी फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक भूल भुलैया की तीसरी किस्त के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ शामिल हो गयी हैं. जिसे भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने शुरू किया था और अब इसे अनीस बज्मी (Anees Bazmee) द्वारा निर्देशित किया जाएगा. अभिनेत्री, जिन्होंने हाल ही में सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जोया उर्फ भाभी 2 के रूप में अपनी भूमिका से सभी का दिल जीत लिया था. अब इस साल की सबसे बड़ी फिल्म में एक और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News : विद्या बालन के नाम पर बनाया फर्जी सोशल अकाउंट, ठगों के खिलाफ मामला दर्ज

कियारा आडवाणी को किया रिप्लेस

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आयी थीं. वहीं इस बात का अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. वहीं रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि तृप्ति ने कियारा को भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) में रिप्लेस कर उनसे आगे निकल गयी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

'भाभी 2' से आईं सुर्खियों में

बता दें, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में तृप्ति ने एक कैमियो किरदार निभाया था. जिसमें वह एक जोया नाम की लड़की के कैरेक्टर में नजर आयी थीं. जो कि रणबीर कपूर से प्यार करने लगती है. वहीं बाद में फिल्म में उनकाे भाभी 2 नाम से बुलाया जाता है. रणवीर के साथ उनकी लव केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी. फिल्म के कुछ सींस सोशल साइट पर काफी फेमस हुए थे. जहां से तृप्ति डिमरी का फिल्मी करियर सातवें आसमान पर पहुंच गया.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभी फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स ने कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आयी है कि यह फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़े: Bollywood News: अमीन सयानी से पंगा लेकर फंस गए थे किशोर दा, अलग-अलग आवाजों में देना पड़ा था इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close