विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'पंचायत 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Panchayat 3 News : सीरीज पंचायत को लेकर फिल्मी गलीयारों में नई-नई खबर सामने आ रही हैं. वहीं पहले बताया जा रहा था कि यह सीरीज दिसंबर में रिलीज होगी.

Read Time: 2 min
Bollywood News : 'पंचायत 3' के चाहने वालों का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी यह सीरीज

Panchayat 3 News : सीरीज पंचायत (Panchayat) दर्शकों की पहली पसंद रही है. वहीं इस सीरीज को दर्शकों का बहुत प्यार भी मिला है. अब मेकर्स दर्शकों के बीच पंचायत 3 (Panchayat 3) लेकर आ रहे हैं. जहां दर्शक काफी उत्सुक भी दिख रहे हैं. वहीं सीरीज से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' की 'पंचायत' शो की टीम के लिए होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, MP के सीहोर में हुई है शूटिंग

इस दिन रिलीज होगी पंचायत 3

सीरीज पंचायत को लेकर फिल्मी गलीयारों में नई-नई खबर सामने आ रही हैं. वहीं पहले बताया जा रहा था कि यह सीरीज दिसंबर में रिलीज होगी. इसके बाद यह खबर भी सामने आयी थी कि यह सीरीज जनवरी 2024 में रिलीज होने जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार अब यह खबर मिली है कि यह सीरीज मार्च के मध्य में रिलीज होगी. हालांकि अभी तारीख को लेकर कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

इतने एपिसोड्स होंगे सीरीज में

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर मिली है कि पंचायत 3 में आठ एपिसोड्स दर्शकों को देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इस सीजन में कई नए कैरेक्टर्स भी दर्शकों को नजर आने वाले हैं.

सीहोर में हुई है सीरीज की शूटिंग

बता दें, सीरीज पंचायत 3 की शूटिंग भोपाल (Bhopal) के पास सीहोर (Sehore) में की गई है. वहीं सीरीज की शूटिंग सीहोर के आसपास के बाहरी क्षेत्रों में की गयी है. सीरीज में दर्शकों को सीहोर का एक कल्चर नजर आने वाला है.

ये एक्टर्स आएंगे नजर

पंचायत 3 में जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) के अलावा नीना गुप्ता (Neena Gupta), रघुवीर यादव (Raghubir Yadav), चंदन राय (Chandan Roy), दुर्गेश कुमार (Durgesh Kumar) जैसे दिग्गज एक्टर्स नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News: शैतान का ट्रेलर रिलीज, तंत्र-मंत्र से अजय देवगन की बेटी को कंट्रोल करते नजर आए आर.माधवन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close